बरमूडा वाले दिलीप घोष के बयान पर ममता का पलटवार, BJP के साथ AIMIM और कांग्रेस को लिया आड़े हाथ

बीजेपी यहां यूपी से ट्रेनों और बसों में बैठाकर गुंडे भेज रही है और ये भगवाधारी, तिलकधारी, पान मसाला चबाने वाले गुंडे बंगाल में घुसकर यहां का कल्चर खराब कर रहे हैं, मेरे मन में PM की कुर्सी के लिए आज भी सम्मान है लेकिन मैंने कभी अपनी जिंदगी में इतना बड़ा झूठा नहीं देखा- ममता बनर्जी

बरमूडा वाले दिलीप घोष के बयान पर ममता का पलटवार
बरमूडा वाले दिलीप घोष के बयान पर ममता का पलटवार

Politalks.News/WestBengal:- पश्चिम बंगाल चुनाव के दौरान नेताओं के जुबानी वार बहुत ही तीखे हो चले हैं. पहले चरण के मतदान के तहत आज शाम से ही चुनाव प्रचार पर रोक लग जायेगी जिसे देखते हुए बीजेपी और TMC के सभी दिग्गज नेता ताबड़तोड़ सभाएं कर रहें हैं. बंगाल बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष के बरमूडा शॉर्ट्स वाले बयान पर पलटवार करते हुए बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिलीप घोष को आड़े हाथ लिया. ममता बनर्जी ने कहा कि ‘किसे क्या पहनना है क्या नहीं, ये उसकी इच्छा पर निर्भर करता है.

बंगाल के पाथरप्रतिमा में एक चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए ममता बनर्जी ने बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष दिलीप घोष के बरमूडा वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि बीजेपी के नेता कह रहें हैं कि महिलांओं को सलवार या साड़ी नहीं पहननी चाहिए बल्कि हाफ पेंट पहनकर वोट मांगना चाहिए, किसे क्या पहनना है क्या नहीं, ये उसकी इच्छा पर निर्भर करता है. बता दें कि बंगाल के पुरलिया में आयोजित रैली को संबोधित करते हुए दिलीप घोष ने टीएमसी प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पैर की चोट पर सवाल उठाते हुए कहा कि, लोग उनका चेहरा नहीं देखना चाहते हैं, इसीलिए वह अपना टूटा हुआ पैर दिखा रही हैं. उन्होंने साड़ी पहन रखी है, जिसकी वजह से उनका एक पैर कवर है, जबकि दूसरा दिख रहा है. कभी किसी को इस तरह साड़ी पहने नहीं देखा. अगर आप अपना पैर दिखाना चाहती हैं तो फिर बरमूडा पहन लें.

यह भी पढ़ें:- दिलीप घोष का विवादित बयान- ‘ममता को पैर ही दिखाना है तो पहन लें बरमूडा’, TMC के निशाने पर BJP

रैली को सम्बोधित करते हुए ममता बनर्जी ने योगी आदित्यनाथ और बीजेपी आलाकमान पर जमकर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी यहां यूपी से ट्रेनों और बसों में बैठाकर गुंडे भेज रही है और ये भगवाधारी, तिलकधारी, पान मसाला चबाने वाले गुंडे बंगाल में घुसकर यहां का कल्चर खराब कर रहे हैं. ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सबसे बड़ा झूठा बताते हुए कहा कि मैं पहले पीएम का सम्मान करती थी और आज भी मेरे मन में PM की कुर्सी के लिए सम्मान है, लेकिन मैंने कभी अपनी जिंदगी में इतना बड़ा झूठा नहीं देखा.

ममता बनर्जी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि हम बीजेपी की तरह दगाबाज पार्टी नहीं हैं, बीजेपी दावा करती है कि उन्होंने अम्फान तूफान के दौरान पैसे भेजे थे लेकिन दीदी ने आप लोगो को एक पैसा नहीं दिया, ये झूट है सच तो ये है कि बीजेपी ने सिर्फ घोषणा कि लेकिन एक भी पैसा नहीं भेजा. ममता बनर्जी ने कहा कि अम्फान के वक्त केंद्र ने कोई मदद नहीं की, ना ही बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने कोई मदद की. हमने तूफान के वक्त 19 लाख लोगों की जान बचाई.

यह भी पढ़ें:- एक सांसद व पार्टी प्रदेशाध्यक्ष को सरकारी हेलीकॉप्टर की कराना सवारी तीरथ सरकार को पड़ गया भारी

वहीं AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी द्वारा बंगाल में चुनाव लड़ने को लेकर ममता बनर्जी ने कहा कि बेंगाल में कांग्रेस और एक नई पार्टी ने बीजेपी से डील की है. BJP ने वोटों के बंटवारे के लिए नए दल को पैसा दिया है. मैं मेरे अल्पसंख्यक दोस्तों से कहना चाहूंगी कि कांग्रेस और CPM जैसी पार्टियों को अपना वोट देकर अपना वोट बर्बाद मत करना, क्योंकि ये BJP की मदद करना चाहते हैं.

दिल्ली की सीमाओं पर बैठे किसानों का जिक्र करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि दिल्ली की सड़कों पर किसान कई महीनों से बैठे हैं, कई किसानों की जान चली गई है. लेकिन पीएम मोदी और अमित शाह ने चुप्पी साधी रखी है. वहीं बेरोजगारी को मुद्दा बनाते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि BJP ने करोड़ों लोगों को रोजगार देने का वादा किया, लेकिन किसी को नौकरी नहीं मिली. बीजेपी सिर्फ झूठ बोलती है.

आपको बता दें कि बंगाल में पहले चरण के लिए 27 मार्च को मतदान होना है ऐसे में पहले चरण के लिए चुनाव प्रचार का सिलसिला आज थम जाएगा. पहले चरण के तहत तीस सीटों पर वोटिंग की जानी है, ऐसे में प्रचार की जंग तेज हो गई है.

Leave a Reply