politalks.news

पश्चिम बंगाल में पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा गुरूवार को एक चुनावी सभा में तृणमूल कांग्रेस नेताओं का कोयला माफियाओं के साथ संबध के बयान को लेकर सियासी पारा गर्माया हुआ है. पीएम मोदी के बयान का पलटवार करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उन पर हमला बोला है. पीएम द्वारा लगाए गए आरोपों के बारे में बोलते हुए ममता ने कहा कि अगर मोदी जी उनपर आरोप साबित नहीं कर पाए तो उन्हें कान पकड़कर 100 बार उठक-बैठक निकालनी होगी. वहीं उन्होंने कहा कि आरोप साबित होने पर वें पश्चिमी बंगाल से पूरे के पूरे 42 उम्मीदवारों को वापस ले लेंगी.

हाल ही में पश्चिमी बंगाल में जय श्री राम बोलने को लेकर पीएम मोदी ने ममता बनर्जी को निशाना बनाया था और कहा था कि ममता दीदी जय श्री राम बोलने वालों को जेल में डाल रहीं है. जिसके बाद ममता की पीएम पर तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आईं थी. बयानबाजी का ये सिलसिला लोकसभा चुनाव के पहले चरण के प्रचार के दौरान शुरू हुआ था जो अब तक बदस्तूर जारी है. एक-दूसरे पर राजनीतिक फायदे के लिए आरोप-प्रत्यारोप लगाए जा रहे हैं. ममता दीदी भी पीएम को लगातार निशाना बनाते हुए कटाक्ष करती रही हैं.

बता दें कि गुरुवार को बांकुरा में एक चुनावी रैली में पीएम मोदी ने कहा था कि पश्चिम बंगाल में कोयला खदान माफियाओं का राज चल रहा है. जिन लोगों को यहां पर काम करना चाहिए उन्हें काम से वंचित किया जा रहा है. साथ ही पीएम ने कहा था कि आप सभी लोग बेहतर तरीके से जानते हैं कि यहां की कोयला खदानों में तृणमूल के माफियाओं का राज कैसे जारी है. वहीं पुरुलिया रैली में भी पीएम मोदी ने कहा कि यहां संपदा की कमी नहीं है. आप काले सोने पर बैठे हुए हैं. लेकिन अब तक जो भी सरकारें रही हैं, उन्होंने यहां पर कोयला माफिया को खड़ा कर दिया है. तृणमूल वालों ने तो माफिया को ही सरकार का हिस्सा बना लिया है.

Leave a Reply