जोधपुर सांसद और केन्द्रीय जलशक्ति मंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत ने कहा है कि राजस्थान में सरकार पांच उपमुख्यमंत्री बनाए या 11 उपमुख्यमंत्री, लेकिन कानून व्यवस्था में सुधार किया जाए और हमारी बेटियों की जिंदगी सुरक्षित की जाए. इसके साथ ही केंद्रीय मंत्री शेखावत ने दावा किया कि हरियाणा व महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव और राजस्थान में होने वाले मंडावा व खींवसर उपचुनाव में भाजपा और गठबंधन की जीत निश्चित है.

केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत हरियाणा विधानसभा चुनाव में प्रचार के बाद अपने स्थाई निवास जोधपुर पहुंचे. शनिवार सुबह जोधपुर की अजीत कॉलोनी स्थित अपने निवास स्थान पर पधारे आम लोगों की जनसुनवाई की एवं समस्याओं का निस्तारण किया. आमजन से मुलाकात करने के बाद केंद्रीय मंत्री शेखावत ने महिला पीजी महाविद्यालय के निकट आयोजित बैंक सम्मेलन और मुद्रा लोन मेले में भाग लिया.

इस दौरान सांसद एवं मंत्री शेखावत ने संवाददाताओं से भी बातचीत की. पत्रकारों द्वारा प्रदेश में मुख्यमंत्री गहलोत द्वारा कांग्रेस सरकार के दो उप मुख्यमंत्री बनाए जाने के सवाल के जवाब में शेखावत ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था में सुधार हो तो सरकार पांच उप मुख्यमंत्री बनाए या 11, मेरा राजस्थान की जनता की तरफ से हाथ जोडकऱ सरकार से आग्रह है कि प्रदेश की कानून व्यवस्था में सुधार किया जाए और हमारी बेटियों की जिंदगी सुरक्षित की जाए.

गजेन्द्र सिंह शेखावत ने पत्रकारों से आगे बातचीत में कहा की केन्द्र में और विभिन्न राज्यों में स्थित भारतीय जनता पार्टी की सरकारों के काम से जनता खुश है, ऐसे में हरियाणा और महाराष्ट्र के विधानसभा चुनाव में भाजपा की सरकार पूर्ण बहुमत से बनना तय है. शेखावत ने यह भी दावा किया कि राजस्थान के खींवसर व मंडावा में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में भी भाजपा व गठबंधन की जीत निश्चित है

वहीं कांग्रेस की वर्तमान स्थिति पर तंज कसते हुए केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि पूरी कांग्रेस में बिखराव दिख रहा है. हरियाणा में तो कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष (अशोक तंवर) खुद ही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष (सोनिया गांधी) के घर के बाहर धरना लगाकर बैठे थे और पार्टी पर पैसे लेकर टिकट बांटने का आरोप लगा रहे थे. दूसरी ओर महाराष्ट्र में कांग्रेस नेता संजय निरूपम के बगावती तेवर के कारण कांग्रेस जबरदस्त उलझन में है. ऐसे में सभी जगहों पर कमल का खिलना तय है.

Leave a Reply