पॉलिटॉक्स ब्यूरो. महाराष्ट्र की राजनीति आज सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंडिंग पर है. आज आज के दिन ही महाराष्ट्र के सियासी पटल पर कई उलट फेर हो गए. इस उलट पुलट की शुरुआत हुई आज सुबह सुप्रीम कोर्ट के फैसले से, जहां विधानसभा में फ्लोर टेस्ट का निर्णय सुनाया गया. इस फैसले के कुछ घंटों बाद पहले ​अजित पवार ने डिप्टी सीएम और उसके बाद देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया. उसके बाद से #MahaThriller और #MaharashtraPoliticalDrama हैशटैग ट्वीटर पर वायरल हो रहा है. दोनों हैंशटैग से कुछ घंटों में 1.25 लाख से अधिक ट्वीट हो चुके हैं. कमेंट और रिट्वीट भी काफी हैं. आइए जानते हैं कैसे कैसे ट्वीट वायरल हो रहे हैं…

एनसीपी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक ने सोशल मीडिया पर केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की खिंचाई करते हुए लिखा, ‘नितिन गड़करी कह रहे थे कि क्रिकेट और राजनीति में कुछ भी हो सकता है लेकिन शायद वे भूल गए कि शरद पवार ICC के अध्यक्ष रह चुके हैं’.

वहीं एक यूजर ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार के लिए करारा ट्वीट करते हुए लिखा, ‘तेरे हर एक वार पर मैं पलटवार हूं…यूं ही नहीं कहलाता मैं शरद पवार हूं’. ट्वीट के आखिरी में लिखा ’80 वर्षीय एक तरूण योद्धा’

एक अन्य यूजर ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पर तंज कसते हुए ट्वीट पोस्ट किया, ‘अजित पवार ने डिप्टी सीएम से इस्तीफा दिया. देवेंद्र फडणवीस ने सीएम पद से इस्तीफा दिया. वहीं अमित शाह ने ‘चाणक्य’ पद से इस्तीफा दे दिया.

वहीं एक यूजर ने एक फिल्म के वीडियो से चाचा—भतीजे की तकरार यानि शरद पवार और उनके भतीजे अजित पवार के बीच मनमुटाव को बखुबी तरीके से दर्शाया.

अभिजीत नाम के एक यूजर ने घड़ी डिटर्जेंट के माध्यम से बताया कि उन्हें इस विज्ञापन को सीरियसली लेना चाहिए था.

Leave a Reply