10वीं के रिजल्ट में उदास स्टूडेंट्स के लिए माधवन की सीख ‘गेम अभी नहीं हुआ शुरू’

सोशल मीडिया पर वायरल

माधवन
माधवन

पॉलिटॉक्स न्यूज. सीबीएसई ने 10वीं और 12वीं परीक्षा के नतीजे घोषित कर दिए. हमेशा की तरह कुछ ऐसे भी बच्चें भी हैं जो अपने परिणाम से खुश नहीं हैं. वो इस नंबर गेम से दुखी हैं और अपने घरों के एक कोने में उदास बैठे होंगे. ऐसे सभी बच्चों को अभिनेता आर. माधवन ने सोशल मीडिया पर एक खास संदेश दिया है. उन्होंने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि बोर्ड में मेरे भी 58 फीसदी नंबर आए थे लेकिन गेम तो अभी शुरू भी नहीं हुआ है दोस्तों. ये कहते हुए उन्होंने बच्चों की हौसला अफजाई की है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. कुछ यूजर्स ने लिखा कि ऐसे वक्त में माधवन का कथन बच्चों को संबल देगा.

यह भी पढ़ें: ‘वाल्मीकि के साथ जरुर खेले-कूदे होंगे नेपाली पीएम ओली’

अपने ट्वीटर हैंडल पर माधवन ने एक फनी फोटो शेयर की है. उस फोटो के साथ उन्होंने जो मैसेज दिया है वो सभी बच्चों को जरूर पढ़ना और समझना चाहिए. माधवन ने बच्चों की हिम्मत बढ़ाते हुए लिखा, ‘बोर्ड के रिजल्ट में जिन भी बच्चों ने अपनी उम्मीद से बेहतर किया है, उन्हें खूब बधाइयां. बाकी सभी को मैं कहना चाहूंगा कि मेरे बोर्ड में 58% आए थे. गेम तो अभी शुरू भी नहीं हुआ है दोस्तों.’

https://twitter.com/ActorMadhavan/status/1283463653925113856?s=20

माधवन की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई है. कई लोग माधवन के इस संदेश से सीख ले रहे हैं. कई लोग सोशल मीडिया पर आर माधवन के इस ट्वीट की तारीफ कर रहे हैं और सभी बच्चों को पॉजिटिव बने रहने की बात कह रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा कि ऐसे ही शब्दों की जरूरत थी अभी.

वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि नंबर से ये नहीं तय होता की आप जिंदगी में क्या करेंगे. आप खुद के सुपरहीरो बने.

वहीं साईंराम नाम के यूजर ने लिखा कि मेरे भी 12वीं में 58 फीसदी अंक आए थे लेकिन अब मैं पीएचडी कर रहा हूं और मेरे 92 फीसदी अंक आए हैं.

001

अमरीश मिश्रा नाम के यूजर ने लिखा कि मार्कशीट का जीवन की वास्तविक परीक्षा से कोई लेना-देना नहीं है.

मान नाम के यूजर का कहना है कि 10वीं का रिजल्ट केवल आपकी जन्म तारीख का एक सर्टिफिकेट है, इसलिए पॉजिटिव रहें और मेहनत करें.

https://twitter.com/Mannish96/status/1283501481526571008?s=20

 

माधवन की इस पोस्ट को यूजर्स का जमकर रेसपोंस मिल रहा है. कई यूजर्स ने माधवन को धन्यवाद कहा है.

Leave a Reply