PoliTalks news

देश में लोकसभा चुनाव का चौथा चरण शुरू होने जा रहा है. चौथे चरण के लिए मतदान 29 अप्रैल को होंगे जिसमें 9 राज्यों की 71 सीटों पर वोटिंग होगी. आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. ऐसे में सियासी मैदान के सबसे बड़े गढ़ यूपी में आज दिनभर दिग्गजों का जमावड़ा देखने को मिलेगा. आज यहां सबसे व्यस्त कार्यक्रम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हैं. पीएम मोदी आज यूपी में 3 जनसभाओं को संबोधित करेंगे. मोदी की पहली जनसभा दोपहर 12 बजे कन्नौज में होनी हैं. उसके बाद दोपहर 12.30 बजे हरदोई और तीसरी व अंतिम जनसभा दोपहर 2 बजे सीतापुर में है.

बात करें कांग्रेस की तो पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की पहली जनसभा दोपहर 12.30 बजे रायबरेली के ऊंचाहार में होगी. उसके बाद संसदीय क्षेत्र अमेठी में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उन्नाव और बाराबंकी में रोड शो करेंगी.

Patanjali ads

इनके अलावा, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कन्नौज में दोपहर 12 बजे एक रोड शो करने वाले हैं. इस सीट से उनकी पत्नी डिंपल यादव मैदान में हैं. शाम चार एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को भी संबोधित करेंगे. वहीं मध्यप्रदेश के रीवा में बसपा प्रमुख मायावती एक जनसभा को संबोधित करेंगी.

Leave a Reply