इस स्टार ने कंगना रनौत को बताया ‘बॉलीवुड की लक्ष्मी बाई’, तापसी, स्वरा और अनुराग की लगाई क्लास

सोशल मीडिया की हलचल

Kangana Ranaut (कंगना रानौत)
Kangana Ranaut (कंगना रानौत)

पॉलिटॉक्स न्यूज. कंगना रनौत सच्चे मायनों में बॉलीवुड की क्वीन और पंगा गर्ल ही हैं. उनका दबंग अंदाज तो बॉलीवुड में काफी पहले से मशहूर है लेकिन एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद तो उन्होंने अपने बयानों से ऐसा तहलका मचाया है कि अब एक पूरा तबका इस समय उनके खिलाफ बोल रहा है. कई बी टाउन सेलेब्स कंगना के बयानों की खिल्ली उड़ा रहे हैं जिनमें उनके करीबी दोस्त भी हैं लेकिन इन सबका कंगना पर कोई फर्क नहीं पड़ा और उनका बयान देना बदस्तूर जारी है. इसी बीच अब कंगना रनौत को फिल्म क्रिटिक कमाल खान (KRK) का समर्थन मिल गया है.

अपने विवादित बयानों से हमेशा ट्रोल होने वाले केआरके और पंगा गर्ल की ये मिस्ट्री अपने आप में जबरदस्त हो सकती है. एक वीडियो जारी करते हुए केआरके ने कंगना रनौत को जहां ‘बॉलीवुड की लक्ष्मी बाई’ बताया, वहीं तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर और अनुराग कश्यप की जमकर क्लास लगाई.

यह भी पढ़ें: कंगना रानौत का नया पंगा अनुराग कश्यप के साथ, बता दिया ‘मिनी महेश भट्ट’

केआरके ने सोशल मीडिया पर 9 मिनट का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें केआरके ने जितनी खुलकर कंगना रनौत की तारीफ की, उतनी ही शिद्दत से वो तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर और अनुराग कश्यप जैसे लोगों को आड़े हाथों ले रहे हैं. वायरल वीडियो में केआरके ने कंगना रनौत को बॉलीवुड की रानी लक्ष्मी बाई बता दिया है. उन्होंने कंगना की तारीफ करते हुए कहा है कि वे अकेली इस इंडस्ट्री में ऐसी हैं जो गलत के खिलाफ बोलने की हिम्मत दिखाती हैं.

वहीं वीडियो में केआके ने तापसी पर कई निजी हमले भी कर दिए हैं. केआरके ने एक कदम आगे बढ़कर तापसी पन्नू को कंगना की सस्सी जेरोक्स कॉपी कह दिया. कुछ दिन पहले कंगना ने तापसी को बी ग्रेड एक्ट्रेस बता दिया था. अब उन्होंने तापसी पर चापलूसी करने का आरोप लगाते हुए डायरेक्टर अनुराग कश्यप पर भी तंज कसा और उन्हें ज्ञानचंद कह दिया. केआरके ने कहा कि बॉलीवुड में सिर्फ दो ज्ञानचंद हैं- एक महेश भट्ट और दूसरे अनुराग कश्यप. उन्होंने ना सिर्फ दोनों पर निशाना साधा बल्कि उनकी फिल्मों को भी बकवास बता दिया. केआरके के इस वीडियो को कंगना रनौत की टीम ने भी शेयर किया है.

केआरके को कितने भी लोग ट्रोल क्यों ना करे, लेकिन इस मामले में कंगना को उनकी बात पसंद आ गई है. ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कई तरह की प्रतिक्रिया भी सामने आ रही हैं. कोई कंगना का सपोर्ट कर रहा है तो कोई केआरके को ट्रोल करने की कोशिश कर रहा है जो अमूमन होता रहा है और केआरके के लिए ये बात कोई नई नहीं है. लेकिन केआरके और कंगना की ये जुगलबंदी बॉलीवुड में तीसरे धड़े के तौर पर उभरती हुई नजर आ रही है.

Leave a Reply