PoliTalks news

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा प्रदेश की कांग्रेस सरकार को गिराना चाहती है. वो इसके लिए हमारे विधायकों को पद और पैसे का लालच दे रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस के 10 विधायकों को इस संबंध में फोन किए गए हैं. आगे कमलनाथ ने कहा कि मुझे अपने पार्टी के विधायकों पर पूरा भरोसा है. वें बीजेपी के बहकावे में नहीं आएंगे. याद दिला दें, कुछ समय पूर्व प्रदेश सरकार के मंत्री प्रदुम्न सिंह तोमर ने भी बीजेपी नेताओं पर 50 करोड़ रुपये देकर कांग्रेस विधायकों को खरीदने की पेशकश का आरोप लगाया था.

एग्ज़िट पोल के नतीजों के बारे में एमपी मुख्यमंत्री ने कहा कि यह सब एक्ज़िट पोल्स बीजेपी नेताओं के मनोरंजन के लिए सही हैं. वें इन्हें देखकर खुशी मना रहे है लेकिन जब उनके सामने असली नतीजे होंगे तो उनके पैरो तले जमीन खिसक जाएगी.

वहीं नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव की तरफ से की गई फ्लोर टेस्ट (विधानसभा में बहुमत साबित करने की मांग) पर कमलनाथ ने कहा कि वो मिडिया में बने रहने के लिए ऐसा बयान दे रहे है. हम पिछले चार महीनों में चार बार फ्लोर टेस्ट में बहुमत साबित कर चुके हैं. अगर बीजेपी अब भी चाहे तो कांग्रेस कभी भी बहुमत साबित कर सकती है.

Leave a Reply