कोई हमारी बेटियों के साथ घिनौनी हरकत करेगा तो उन्हें तोड़कर रख दूंगा: लव जिहाद पर शिवराज सिंह

किसान कल्याण योजना की राशि वितरण कार्यक्रम संबोधन में बोले एमपी सीएम शिवराज सिंह, कांग्रेस पर लगाया किसानों को भड़काने का आरोप, जिहाद पर बोला जमकर हमला

Shivraj Singh On Love Jihaad
Shivraj Singh On Love Jihaad

Politalks.News/ShivrajSingh/LoveJihad. ‘अगर कोई हमारी बेटियों के साथ घृणित कुछ भी करने की कोशिश करता है, तो मैं उसे तोड़ दूंगा,’ यह कहना है मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (Shivraj Singh Chouhan) का, जो लव जिहाद पर बोल रहे थे. सीएम शिवराज सिंह ने कह कि अगर कोई अगर बहला-फुसलाकर, दबाव या लालच देकर ऐसा करने की कोशिश करेगा तो सरकार उनसे सख्ती से निपटेगी. सीएम शिवराज ने ये भी कहा कि सभी धर्म और जातियों में लव जिहाद जैसे कुकृत्य को लेकर कोई भेदभाव नहीं किया जाएगा. किसान कल्याण योजना की राशि वितरण के दौरान शिवराज सिंह ने कांग्रेस पर किसानों को भड़काने का आरोप भी लगाया.

CM शिवराज सिंह चौहान जिले के नसरुल्लागंज में किसान कल्याण योजना की राशि 100 करोड़ रुपए का वितरण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम शिवराज सिंह ने लव जिहाद पर अपने विचार रखे. मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार सभी की है, सभी धर्मों और जातियों की. कोई भेदभाव नहीं है लेकिन अब ये नहीं चलेगा. कोई अगर बहला-फुसलाकर, दबाव या लालच देकर ऐसा करने की कोशिश करेगा तो सरकार उनसे सख्ती से निपटेगी.

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि मैं सबके साथ हूं, कोई भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार से दूर नहीं है, लेकिन गड़बड़ करने की या धर्मांतरण का कुकृत्य ‘लव जिहाद’ जैसी चीज की तो आप तबाह और बर्बाद हो जाओगे. हम मध्य प्रदेश में ये सब नहीं चलने देंगे. मैं जानता हूं ऐसी बेटियों की जिंदगी तबाह और बर्बाद होकर नरक बन जाती है. वो दर-दर की ठोकरें खाती है. अगर कोई हमारी बेटियों के साथ घृणित कुछ भी करने की कोशिश करता है, तो मैं तुम्हें तोड़ दूंगा.

यह भी पढ़ें: शिवराज की मंत्रियों को दो टूक- आराम से न बैठें काम में जुटें, अब हर माह पेश करना होगा रिपोर्ट कार्ड

कार्यक्रम में सीएम शिवराज चौहान ने कृषि कानून और किसान आंदोलन पर भी संबोधित किया. कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कर्ज माफी के नाम पर प्रदेश के किसानों को धोखा देने वाली कांग्रेस अब केन्द्र सरकार द्वारा किसानों के हितों के लिए लाए गए कृषि सुधार बिल के नाम पर किसानों को गुमराह कर रही है. उन्होंने कहा कि आज 15 हजार से ज्यादा किसानों ने किसान कृषि बिल के समर्थन में समर्थन दिया, लेकिन कर्जमाफी के नाम पर किसानों को धोखा देने वाली कांग्रेस आज किसानों के नाम पर राजनीति कर रही है. किसानों के हित में बने कानून पर वे किसानों को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं.

मप्र के मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसानों के साथ खड़े हैं. किसान हित में बने नए कानून के अनुसार किसान फसल बोने से पहले व्यापारी के साथ अपनी उपज का कांट्रैक्ट कर सकेगा. उन्होंने कहा कि फसल खराब होने की चिंता से किसान मुक्त होगा. नए कृषि कानून में किसान को उपज मंडी के अलावा कहीं भी बेचने की छूट है. सीएम शिवराज ने कृषि उपज मंडियों के बंद नहीं होने का किसानों को आश्वासन दिया. शिवराज सिंह ने कहा कि मंडी के अलावा अगर कोई व्यापारी किसान को फसल के अच्छे दाम दे रहा हो तो किसान मंडी के बाहर भी बेच सकता है. ये किसान की मर्जी होगी कि वो जहां चाहेगा वहां फसल बेचेगा.

Leave a Reply