निंबाराम दोषी सिद्ध होते हैं तो मैं फांसी पर झूल जाऊंगा, जेल तो जाएंगे CM गहलोत- दिलावर के बड़े बोल

भगवान श्रीराम के अस्तित्व को नकारने वाली कांग्रेस पार्टी के नेता और मुख्यमंत्री गहलोत द्वारा राष्ट्रवादी विचारधारा व संगठनों को बदनाम करने का षड्यंत्र किया जा रहा है- पूनियां, संघ के प्रमुख व्यक्ति जिसकी भ्रष्टाचार की डील करते मौजूदगी वीडियो में साबित हो रही है उसे गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा है?- डोटासरा, बीजेपी चोरी और सीनाजोरी वाली बात कर रही है- खाचरियावास

mayawati madan dilwar gehloty 6327142 835x547 m
mayawati madan dilwar gehloty 6327142 835x547 m

Politalks.News/Rajasthan. बीवीजी कंपनी और निलंबित महापौर सौम्या गुर्जर के पति राजाराम के बीच लेनदेन के कथित मामले में एसीबी की एफआईआर में आरएसएस के क्षेत्रीय प्रचारक निंबाराम का नाम आने के बाद पूरे प्रदेश में बीजेपी ने गहलोत सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. गहलोत सरकार पर राष्ट्रवादी संगठनों को परेशान और बदनाम करने का आरोप लगाते हुए बीजेपी नेताओं ने अपनी बयानबाजी तीखी कर दी है. कोटा में गुरुवार को पार्टी के प्रदेश महामंत्री व रामगंजमंडी विधायक मदन दिलावर ने कहा कि यदि निंबाराम को सुप्रीम कोर्ट दोषी सिद्ध कर देता है तो मैं खुद फांसी पर झूल जाऊंगा. मुझे इतना विश्वास है कि किसी भी कीमत पर निंबाराम इसमें शामिल नहीं हो सकते.

कोटा में एक प्रेसवार्ता के दौरान मदन दिलावर ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को चेतावानी देते हुए कहा कि इस मामले को लेकर जनता में भारी आक्रोश है, यदि कोर्ट में साबित नहीं कर पाए तो सीएम को घुसने की जगह नहीं मिलेगी. दिलावर ने इसे कांग्रेस का षड़्यंत्र बताते हुए कहा कि कांग्रेस इससे पहले भी तीन बार संघ को कुचलने का प्रयास कर चुकी है, लेकिन तीनों बार उनके मंसूबे पूरे नहीं हुए.

यह भी पढ़ें: निंबाराम पर आरोपों को संघ ने किया खारिज, बयान- आरोप झूठे, ये चरित्र हनन का राजनीतिक प्रयास

गहलोत सरकार निशाना साधते हुए मदन दिलावर ने आगे कहा कि सरकार में बिखराव है, टूट की स्थिति है. 25-25 करोड़ रुपए देकर लोगों को सीएम गहलोत ने रोका था. उनका ध्यान भटकाने व उनको डराने के लिए आरएसएस को निशाना बनाया है. दिलावर ने कहा सीएम गहलोत ने ये सब दिल्ली में बैठे अपने आकाओं को खुश करने के लिए किया है, ताकि केंद्र के नेताओं के मन में दया भाव आ जाए कि हमारा प्यादा आरएसएस से लड़ रहा है. इनके दिल्ली के आका जमानत पर हैं. चाहे सोनिया गांधी हो, चाहे राहुल गांधी हो. सीएम गहलोत पर आरोप लगाते हुए दिलावर ने कहा कि एंबुलेंस घोटाले में कितना पैसा खाया? चिंता मत करो, जिस दिन जांच पूरी होगी, आप तिहाड़ जेल में होंगे.

गहलोत द्वारा राष्ट्रवादी विचारधारा व संगठनों को बदनाम करने का किया जा रहा है षड्यंत्र
आपको बता दें, बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां गुरुवार काे दूसरे दिन भी दिल्ली में रहे. वह इस दाैरे में कई नेताओं से मिल चुके हैं, लेकिन पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात नहीं हाे पाई थी. माना जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच आज मुलाकात हो सकती है. इस बीच सतीश पूनियां ने बयान जारी कर कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा राज्य में राष्ट्रवादी संगठन व भाजपा के खिलाफ षड्यंत्र किये जा रहे हैं, जिसमें वह कभी सफल नहीं होंगे. पूनियां ने कहा कि भगवान श्रीराम के अस्तित्व को नकारने वाली कांग्रेस पार्टी के नेता और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा राष्ट्रवादी विचारधारा व संगठनों को बदनाम करने का षड्यंत्र किया जा रहा है, जिससे पूरे राजस्थान की जनता आक्रोश में है.

यह भी पढ़ें: जारी है सियायत: प्रियंका ने सिद्धू को राहुल से मिलवाया तो अमरिंदर ने अपने विधायकों को लंच पर बुलाया

निंबाराम को क्यों छोड़ा, गिरफ्तार करे सरकार
बीवीजी घूसकांड को लेकर डोटासरा ने कहा कि संघ के प्रमुख व्यक्ति सहित चार लोगों के खिलाफ जांच के बाद एसीबी ने एफआईआर दर्ज की, इसमें राजाराम और कंपनी के प्रतिनिधि को गिरफ्तार किया है. मेरा यह सवाल कि संघ के प्रमुख व्यक्ति जिसकी भ्रष्टाचार की डील करते मौजूदगी वीडियो में साबित हो रही है उसे गिरफ्तार क्यों नहीं किया जा रहा है? मेरी सरकार से भी मांग है कि निंबाराम को गिरफ्तार किया जाए.

वहीं परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि जयपुर ग्रेटर नगर निगम में 20 करोड़ के भ्रष्टाचार के वीडियो में सब कुछ स्पष्ट है कि भाजपा और आरएसएस के नेताओं ने बड़ा भ्रष्टाचार किया है. सब कुछ वीडियो में सामने आ रहा है कि आरएसएस के बड़े पदाधिकारी और भाजपा नेता डील करते हुए स्पष्ट सामने आ रहे हैं. इसके बाद भी भाजपा नेता चोरी और सीनाजोरी करने पर तुले हुए हैं.

Leave a Reply