BJP के बड़े नेताओं ने अपनी बहन-बेटियों की शादी मुसलमानों से की है तो DNA को एक होगा ही- राजभर

यूपी का राज्यपाल गुजराती, CBI का चीफ गुजराती, ED का चीफ गुजराती, PM गुजराती, गृहमंत्री गुजराती, RBI का गवर्नर गुजराती, वित्त मंत्री गुजराती, कार्पोरेट घराना भी गुजराती, बड़े-बड़े ठेका-पट्टा करने वाले गुजराती. देश बेचने वाले गुजराती और देश खरीदने वाले भी गुजराती- ओमप्रकाश राजभर

rajbhar copy
rajbhar copy

Politalks.News/UttarPradesh. उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनावों के दिन जैसे-जैसे नजदीक आते जा रहे हैं, प्रदेश में सियासी हलचलों के साथ नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज भी बहुत हो गई है. रविवार को संघ प्रमुख मोहन भागवत के हिन्दू-मुस्लिम को लेकर दिए गए बयान के बाद सभी सियासी दलों में खलबली मच गई है. इसी बीच भारतीय सुहेलदेव पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने हिंदू-मुस्लिम पर विवादित बयान देकर नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है. संघ प्रमुख मोहन भागवत के दिए बयान कि हिंदू और मुसलमानों का डीएनए एक है पर बोलते हुए राजभर ने है कि भागवत ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि बीजेपी के जितने बड़े नेता हैं उन्होंने अपनी बेटी या बहन की शादी मुसलमानों से किया है तो डीएनए एक ही होगा न. लेकिन गरीब, शोषित, पिछड़े को बहकाया जा रहा है, हिंदू-मुसलमान को लड़ाकर वोट की बात की जाती है, आम जनता यह बात अब समझ गयी है. राजभर ने बीजेपी को लूट मार कम्पनी बताते हुए कहा कि बीजेपी चुनाव में पचास से अधिक सीट नहीं जीत सकती है.

कार्यकर्ताओं की समीक्षा बैठक में शामिल होने के लिए सोमवार को वाराणसी पहुंचे राजभर ने एक सवाल के जवाब में बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि देश में दो तरह की व्यवस्था है. ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि उत्तर भारत में गोमांस पर पाबंदी लगती है और दक्षिण में गोमांस लोग खाते हैं. एक तरफ बीजेपी के नेता समाज को लड़ाने की बात करते हैं, दंगा कराते हैं मार कराते हैं. दूसरी तरफ भाजपा के बड़े नेता मुसलमानों के घर अपनी बेटी, बहन की शादी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि दिक्कत तब होगी जब योगी जी का धर्मांतरण कानून आ जाएगा. पहले प्रवीण तोगड़िया जी, लाल कृष्ण आडवाणी जी और मुरली मनोहर जोशी जी पर यह कानून लागू करें.

यह भी पढ़े: पंजाब में जारी घमासान के बीच कैप्टन अमरिंदर की सोनिया से मुलाक़ात आज, निकलेगा समाधान?

वहीं पूर्व कैबिनेट मंत्री राजभर ने गोमती रिवर फ्रंट मामले में हुई छापेमारी के सवाल पर पलटवार करते कहा कि बीजेपी के पास है क्या? भारतीय जनता पार्टी अटल बिहारी बाजपेयी तक भारतीय जनता पार्टी थी, लेकिन अब बीजेपी है मतलब भारतीय जुमला पार्टी, जिस पर गुजरातियों का कब्जा हो गया है. राजभर ने कहा कि उत्तर प्रदेश का राज्यपाल गुजराती, सीबीआई का चीफ गुजराती, ईडी का चीफ गुजराती, प्रधानमंत्री गुजराती, गृह मंत्री गुजराती, आरबीआई का गवर्नर गुजराती, वित्त मंत्री गुजराती, कार्पोरेट घराना भी गुजराती, बड़े-बड़े ठेका-पट्टा करने वाले गुजराती. देश बेचने वाले गुजराती और देश खरीदने वाले भी गुजराती, यह है भारतीय जुमला पार्टी.

भागदीरी संकल्प मोर्चा के संस्थापक और सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भगवान राम के नाम पर 2 करोड़ की जमीन दस मिनट 18 करोड़ की हो गयी और 20 लाख की जमीन 8 करोड़ की हो गयी. ये भगवान के नाम पर भी लूट कर रही है. चुनाव और कार्यालयों के निर्माण के लिए बीजेपी लूट मार एन्ड कंपनी बन गयी है.

यह भी पढ़े: फडणवीस के बयान से जगी ‘दोस्ती’ की उम्मीदों पर मानसून सत्र ने फेरा ‘पानी’, शिवसेना पर बरसे देव’इन्द्र’

वहीं ओमप्रकाश राजभर ने अपना और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों और सभी अफसरों के नार्को टेस्ट की मांग की. इसके साथ ही राजभर ने यह भी कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव भाजपा की जीत पर कहा कि गुंडई, तानाशाही, अफसरों की मिलीभगत से भाजपा जीती है पर विधानसभा चुनाव में दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा.

Leave a Reply