dotasara on rathore
dotasara on rathore

RajasthanUpdates. राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासारा ने विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं बीजेपी नेता राजेंद्र सिंह राठौड़ को करारा जवाब देते हुए कहा है कि राठौड़ साबित कर दे कि मैं भ्रष्टाचारी हूं. अगर यह साबित हो गया तो मैं राजनीति हमेशा के लिए छोड़ दूंगा. पीसीसी चीफ डोटासरा ने यह बात सीकर के लक्ष्मणगढ़ नेहरू खेल स्टेडियम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही. डोटासरा और चिकित्सा मंत्री प्रसादी लाल मीणा 45 करोड़ की लागत से बन रहे लक्ष्मणगढ़ में जिला हॉस्पिटल के नए भवन का शिलान्यास करने आए थे. इस मौके पर डोटासरा ने जनसभा में नेता प्रतिपक्ष को आड़े हाथों लिया.

गोविंद सिंह डोटासरा ने नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ पर तंज कसते हुए कहा कि हम लोगों ने संभाग मांगा था और आज सीकर संभाग बन गया है. वहीं राठौड़ को करारा जवाब देते हुए पीसीसी चीफ ने कहा कि इन लोगों को शर्म नहीं आती जो मुझे भ्रष्टाचारी बताते हैं. उन्होंने कहा कि आज वो लोग गोविंद सिंह डोटासरा को भ्रष्टाचारी बताते हैं, जो पद जीते नहीं लेकिन पद पैसे से लेकर भारतीय जनता पार्टी में आए थे, वह मुझे भ्रष्टाचारी बताते हैं. डोटासरा ने सीधी चुनौती देते हुए कहा कि कोई साबित कर दे कि डोटासरा भ्रष्टाचारी है तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा.

राठौड़ ने मुझे घमंडी कहा और चुनाव जितवा गए

पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने राठौड़ को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि जब मैं 2013 में चुनाव लड़ा था, तब राठौड़ साहब मुझे चुनाव जिताकर गए थे. राठौड़ साहब ने उस समय रामलीला मैदान में कहा था कि गोविंद डोटासरा घमंडी है, भ्रष्टाचारी है. तहसीलदार, थानेदार से पैसे लेता है, कमीशन लेता है, बाल ऊपर करके रखता है. मुझमे यह कमियां गिनाकर गए थे. उन्होंने कहा था कि गोविंद सिंह डोटासरा को मत जिताओ, मेरे मित्र सुभाष महरिया कट्टर ईमानदार है उसे जिताओ. जनता ने उस कट्टर ईमानदार सुभाष महरिया को घर भेज दिया गया.

परिवर्तन यात्रा फ्लॉप शो, पैसे देकर लोग बुलाए

डोटासरा ने परिवर्तन यात्रा को एक फ्लॉप शो बताया है. कांग्रेस नेता ने कहा कि लक्ष्मणगढ़ में निकाली गई परिवर्तन यात्रा डुक्का- डुक्की फिल्म थी. हमारे यहां पर दो-चार दिन पहले डुक्का- डुक्की फ़िल्म चली थी. फिल्म में एक नारा बोलने वाला ले आए और दूसरे नारे लगाने वाले ले आए. परिवर्तन यात्रा में सारे लोग भढ़ाढर के पास फ़ार्म हाउस से पैसे देकर बुलाए गए थे.

यह भी पढ़ें: हाड़ौती में कड़ा मुकाबला! बीजेपी-कांग्रेस के अलावा थर्ड फ्रंट को नो-एंट्री

पीसीसी चीफ ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि मेरे रिश्तेदार, मेरे मित्र, मेरे बेटे के साथ पढ़े हुए मित्र, सभी के ऊपर बीजेपी के नेता केंद्रीय एजेंसियों, इनकम टैक्स और ईडी की छापेमारी करवा रहे हैं. उन्हें परेशान कर रहे हैं. लेकिन मैं कहना चाहूंगा कि बीजेपी परेशान कर सकती है लेकिन सत्य को पराजित नहीं कर सकती.

Leave a Reply