PoliTalks news

लगता है कि हार्दिक पटेल के सितारे इन दिनों गर्दिश में चल रहे हैं. पहलेे तो न्यायालय में चल रहे एक केस में दो साल की सजा के चलते उनके चुनाव लड़ने पर रोक लग गई. आज सुबह एक चुनावी रैली के दौरान एक शख्स ने उनका गाल लाल कर दिया. फिलहाल हमलावर की पहचान नहीं हो पाई है. मामला गुजरात के सुरेंद्र नगर का है.

हुआ कुछ यूं कि हार्दिक कांग्रेस के समर्थन में सुरेंद्र नगर में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. इसी दौरान सभा से उठकर एक अनजान शख्स मंच पर आया और भाषण देते हुए हार्दिक पटेल के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया. अचानक हुए इस हमले से एकबार तो हार्दिक के साथ मंच पर बैठे महानुभाव और कार्यकर्ता भी सकते में आ गए. बाद में समर्थकों ने उस व्यक्ति को पकड़ कर पिटाई कर दी. पुलिस ने बीच-बचाव कर उसे भीड़ के चंगुल से छुड़ाया.

थप्पड़ कांड के बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने इसका पूरा दोष बीजेपी पर मढ़ दिया. हार्दिक ने कहा कि बीजेपी मुझे मार देना चाहती है इसलिए मुझ पर हमला करा रही है. हम चुप नहीं बैठेंगे.

बता दें कि इससे पहले गुरूवार को दिल्ली में बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया को संबोधित कर रहे पार्टी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर एक शख्स ने जूता दे मारा. जूता उनके गाल से लगते हुए दाये कंधे पर लगा. जूता फेंकने वाले व्यक्ति को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने तुरंत दबोच लिया और पुलिस को सौंप दिया. जूता फेंकने वाले शख्स का नाम डॉ.शक्ति भार्गव है. वह उत्तर प्रदेश के कानपुर का निवासी है.

Patanjali ads

Leave a Reply