बेनीवाल राजस्थान में करेंगे 4 बड़ी रैलियां, कांग्रेस-BJP पर जमकर बरसे बेनीवाल, तो पायलट को लेकर कही ये बात

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने जयपुर में की प्रेस वार्ता, इस दौरान बेनीवाल ने प्रदेश की गहलोत सरकार पर बोला जमकर हमला, साथ ही हनुमान बेनीवाल ने सचिन पायलट से फोन पर संपर्क में रहने की भी बात कही और एक बार फिर उन्हें कांग्रेस छोड़कर नई पार्टी बनाने का सुझाव दिया, वही जून में 4 बड़ी रैलियां और 4 प्रदर्शन करने का किया एलान

hanuman beniwal
hanuman beniwal

Beniwal on gehlot government: राजस्थान में विधानसभा चुनाव का वक्त जैसे जैसे नजदीक आता जा रहा है वैसे वैसे नेताओं के दौरे, रैलियों और बयानबाजी का दौर भी शुरू हो गया है. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के मुखिया व नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने आज जयपुर में पत्रकारों से बातचीत कर केंद्र की मोदी सरकार व राजस्थान की गहलोत सरकार सहित भाजपा की पूर्ववर्ती वसुंधरा राजे सरकार पर जमकर निशाना साधा. वहीं सचिन पायलट से गठबंधन को लेकर कहा की अगर वो नई पार्टी बनाते है तो हम उनके साथ गठबंधन कर सकते है.

सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा की प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के पास आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कोई चेहरा नहीं है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश में आधा दर्जन बार इन दिनों आ चुके है. प्रदेश में अभी तक कौन चेहरा भाजपा का होगा यह भी साफ नहीं है.

यह भी पढ़ेंः  जब बिजली आयेगी तभी जनता को बिजली के बिल में मिलेगा कटौती का फायदा- राठौड़ का CM गहलोत पर हमला

सांसद बेनीवाल ने कहा की केंद्र सरकार द्वारा देश में अग्निपथ योजना लाने के बाद हिमाचल हो या कर्नाटक का चुनाव युवाओं ने भाजपा को सबक सिखाया है. देश का युवा अग्निपथ योजना के खिलाफ है. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी अग्निपथ के खिलाफ लड़ाई लड़ रही है. देश की सेना ही ठेके पर चले जाएगी तो लोगों का विश्वास उठ जाएगा.

सांसद बेनीवाल ने कहा कि पहलवानों के मामले में जिस तरह के हालात बने हुए हैं. पहलवान मेडल बहाने के लिए गंगा जी चले गए. एक एफआईआर दर्ज करके पहलवानों को परेशान किया जा रहा है. बढ़ती महंगाई देश में प्रमुख मुद्दा बना हुआ है. पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़े हुए हैं.

सांसद बेनीवाल ने आगे कहा की भाजपा प्रदेश में विपक्ष की भूमिका भी नहीं निभा पाई है. गहलोत-वसुंधरा मिले हुए हैं. मैं 2009 से यह आरोप लगा रहा हूं की गहलोत-वसुंधरा मिले हुए हैं. अब सीएम गहलोत ने ही कह दिया कि वसुंधरा और मेघवाल ने मेरी सरकार बचाई. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ही प्रदेश में विपक्ष की भूमिका निभा रही है.

सांसद बेनीवाल ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर निशाना साधते हुए कहा की प्रधानमंत्री मोदी ने कल अजमेर सभा के दौरान वसुंधरा राजे को पास में बैठाया. वसुंधरा राजे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे. भ्रष्टाचार की देवी को पीएम मोदी ने अपने पास बैठा लिया.

सांसद बेनीवाल ने कहा की कांग्रेस-बीजेपी दोनों मिलकर राजस्थान की जनता को लूट रही है. प्रदेश में आम नागरिक सुरक्षित नहीं है. बम ब्लास्ट के आरोपी बरी हो गए, सीएम गहलोत सरकारी एजेंसियों का दुरुपयोग कर रहे है. पेपर लीक और आरपीएससी जैसी घटनाओं पर सीएम गहलोत ने सीबीआई जांच की मांग नहीं की, आरपीएससी में राजनीतिक नियुक्तियां नहीं होनी चाहिए .

सांसद बेनीवाल ने कहा की राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी प्रदेश में अब कुछ नया करेगी. प्रदेश का नौजवान कांग्रेस और भाजपा से ऊब चुका है. राजस्थान के माथे पर अपराध और भ्रष्टाचार का कलंक लगा हुआ है. इस कलंक को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी हटाएगी. हमारी पार्टी जून में चार बड़ी रैलियां और चार बड़े आंदोलन करेगी.

सांसद बेनीवाल ने सचिन पायलट से इन दिनों मुलाकात या बात होने के सवाल पर कहा की मेरी पायलट से फोन पर बात हुई थी. मैं हमेशा पायलट को नई पार्टी बनाने के लिए मोटिवेट करता रहता हूं. वहीं पायलट से गठबंधन के सवाल पर बेनीवाल ने कहा की अगर पायलट कांग्रेस छोड़कर नई पार्टी बनाते हैं तो हम उनसे गठबंधन के लिए तैयार है.

Leave a Reply