प्रचार के अंतिम दिन बेनीवाल ने उड़ाया हेलीकॉप्टर, ताबड़तोड़ 5 सभाओं में की RLP को जिताने की अपील

आरएलपी संयोजक हनुमान बेनीवाल की सहाड़ा व सुजानगढ़ क्षेत्र में हेलीकॉप्टर से 5 जनसभाएं, बोतल के निशान पर मतदान की अपील, सभाओं में उमड़ी भीड़

हनुमान बेनीवाल ने की RLP को जिताने की अपील
हनुमान बेनीवाल ने की RLP को जिताने की अपील

Politalks.News/Rajasthan. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक तथा नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान विधानसभा के उपचुनाव के प्रचार के अंतिम दिन प्रचार में अपनी पूरी ताकत लगा दी. सांसद हनुमान बेनीवाल ने गुरुवार को हेलीकॉप्टर से सुजानगढ़ विधानसभा क्षेत्र में कातर और सुजानगढ़ में, सहाड़ा रायपुर विधानसभा क्षेत्र के गंगापुर, हमीरगढ़ व रायपुर में तीन चुनावी सभाओं को संबोधित किया. इस दौरान पर नागौर सांसद बेनीवाल ने कहा कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई लड़ रही है और हम समाज के अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति के विकास और उस के उत्थान के लिए संघर्ष कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- राजस्थान उपचुनाव का रण- दिग्गजों का इंतजार करते-करते थम गया चुनाव प्रचार शोर

अपने संबोधन में आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने राजस्थान विधानसभा के उपचुनाव में राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के उम्मीदवारों को विजयी बनाकर राजस्थान की विधानसभा में भेजने का आह्वान करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों मिले हुए हैं तथा आपस में मिल बांट कर सत्ता का सुख भोग रहे हैं, जबकि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ऐसी व्यवस्था परिवर्तन की लड़ाई लड़ रही है जिसका लाभ राजस्थान की जनता को मिलेगा. सांसद बेनीवाल ने किसान कर्ज माफी, बेरोजगारी भत्ते, स्थानीय लोगो को रोजगार में प्राथमिकता देने में एक्ट बनाने, सहित बिजली व पानी के कई मुद्दों पर अपनी बात रखी.

आपको बता दें, राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख हनुमान बेनीवाल की चुनावी सभाओं के दौरान सुजानगढ़ क्षेत्र की सभाओं में पार्टी के उम्मीदवार सीताराम नायक, खींवसर विधायक नारायण बेनीवाल व मेड़ता विधायक इंदिरा देवी बावरी सांसद के साथ मौजूद रहीं. वहीं सहाड़ा रायपुर विधानसभा की सभाओं में पार्टी के उम्मीदवार बद्रीलाल जाट, भोपालगढ़ विधायक व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पुखराज गर्ग व पूर्व विधायक रामस्वरुप कसाना सांसद बेनीवाल के साथ रहे.

Leave a Reply