गहलोत के खास विधायक बने हुए हैं सुपर CM, BJP व्यक्ति केंद्रित नहीं विचारों केंद्रित पार्टी- किरोड़ी मीणा

मैंने ऐसा मुख्यमंत्री नहीं देखा जो विधायकों का बंधक हो, सीएम गहलोत विधायकों के बंधक हैं, गहलोत के नेतृत्व में 2013 के चुनाव में कांग्रेस केवल 21 सीट पर सिमट गई थी, इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि वसुंधरा राजे बड़ी नेता हैं और बड़ा चेहरा हैं, गहलोत-पायलट की इस लड़ाई में प्रदेश की जनता का अहित हो रहा है- डॉ किरोड़ी लाल मीणा

गहलोत के खास विधायक बने हुए हैं सुपर CM
गहलोत के खास विधायक बने हुए हैं सुपर CM

Politalks.News/Rajasthan. प्रदेश में जारी सियासी घटनाक्रम पर जबरदस्त टिप्पणी करते हुए भाजपा के कद्दावर नेता और राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है. सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने कहा कि मैंने ऐसा मुख्यमंत्री नहीं देखा जो विधायकों का बंधक हो, सीएम गहलोत विधायकों के बंधक हैं. यही नहीं डॉ किरोड़ी मीणा ने कहा कि गहलोत के ज्यादातर विधायक अपने इलाके के सुपर मुख्यमंत्री बने हुए हैं. प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है और ट्रांसफर पोस्टिंग में भी विधायकों का भ्रष्टाचार चरम पर है.

इसके साथ ही प्रदेश भाजपा में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के कट्टर समर्थक भवानी सिंह राजावत के बयान की राजस्थान में वसुंधरा ही भाजपा है और भाजपा ही ही वसुंधरा है, पर सांसद डॉ किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि इस बात से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि वसुंधरा राजे बड़ी नेता हैं और बड़ा चेहरा हैं, लेकिन भाजपा व्यक्ति केंद्रित पार्टी नहीं बल्कि विचार केंद्रित पार्टी है.

यह भी पढ़े: अशोक गहलोत ही रहेंगे मुख्यमंत्री, पायलट कभी सीएम नहीं बन सकते- महादेव सिंह खंडेला का बड़ा बयान

वहीं खंडेला से निर्दलीय विधायक महादेव सिंह के बयान की प्रदेश में अशोक गहलोत ही कांग्रेस हैं और कांग्रेस ही गहलोत है पर पलटवार करते हुए डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि ऐसा एक बार इंदिरा गांधी के बारे में कहा था इंडिया इज इंदिरा और इंदिरा इज इंडिया, लेकिन बाद में इंदिरा गांधी के क्या हाल हुए थे. महादेव सिंह खंडेला जैसे बयान पहले भी आए थे, तब राजस्थान में कांग्रेस की क्या हालत हुई थी, यह भी सबको पता है, गहलोत के नेतृत्व में 2013 के चुनाव में कांग्रेस केवल 21 सीट पर सिमट गई थी, एक मिनी बस के लायक विधायक भी नहीं रहे थे कांग्रेस के, इस तरह के बयानों का नुकसान ही होता है.

यह भी पढ़े: सर्वमान्य और सर्वाधिक शक्तिशाली नेता हैं वसुंधरा- सिंघवी, राजे के बिना सत्ता की वापसी असंभव- कोली

वहीं प्रदेश में जारी सीएम अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट खेमे की खींचतान में पायलट के साथ सहानुभूति दिखाने के सवाल पर डॉ. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि मेरी सहानुभूति प्रदेश की जनता के साथ है. मैं क्यों पायलट का पक्ष लूंगा, लेकिन इतना जरूर है कि पायलट पांच दिन तक दिल्ली में बैठे रहकर आ गए और उनकी सुनवाई नहीं हुई, बिना सुनवाई निराश होकर लौटना लड़ाई को और गहरा करेगा. डॉ किरोड़ी ने कहा कि दुख इस बात का है कि इस लड़ाई में प्रदेश की जनता का अहित हो रहा है. आपसी लड़ाई बढ़ने का असर सरकार के काम पर पड़ रहा है. सांसद मीणा ने यह भी कहा कि सत्ता का विकेंद्रीकरण होना चाहिए, अकेले सीएम गहलोत ही सब समस्याओं का समाधान नहीं कर सकते.

Leave a Reply