गहलोत सरकार वेंटिलेटर पर है और कभी भी थम सकती हैं सरकार की सांसें- कैलाश चौधरी का बड़ा बयान

प्रदेश में भ्रष्ट्राचार का आलम यह है कि सभी मंत्री जनता को लूटने में लगे हुए हैं और सरकार अपने काम करने लगी हुई है, जिस तरह नाव में छेद होने से नाव डूब जाती है, उसी तरह इस सरकार में छेद हो हो चुका है और आने वाले समय यह सरकार निश्चित रूप से डूबेगी- कैलाश चौधरी

कैलाश चौधरी का बड़ा बयान
कैलाश चौधरी का बड़ा बयान

Politalks.News/Rajasthan. प्रदेश में जहां कोरोना संकट में थोड़ी राहत मिलती नजर आ रही है तो वहीं सत्ता पर सियासी संकट मंडराता नजर आने लगा है. दो दिन पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व गुड़ामालानी विधायक हेमाराम चौधरी के विधानसभा की सदस्यता से अचानक से इस्तीफे देने के बाद सियासी पारा लगातार बढ़ता जा रहा है. इस मामले में मोदी सरकार के कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने राजस्थान की गहलोत सरकार पर जोरदार निशाना साधते हुए बड़ी बात बोल दी. कैलाश चौधरी ने कहा कि गहलोत सरकार वेंटिलेटर पर है और इस सरकार की सांसे कभी भी थम सकती हैं. चौधरी ने यह भी कहा कि जैसे एक नाव में छेद होने से नाव डूब जाती है वैसे ही गहलोत सरकार डूबने वाली हैं.

पूर्व मंत्री और गुड़ामालानी विधायक हेमाराम चौधरी के इस्तीफे पर केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि कोई व्यक्ति इस्तीफा कब देता है जब पानी सिर से गुजर जाता हैं. वही, स्थिति हेमाराम चौधरी की रही होगी. चौधरी ने कहा कि प्रदेश में भ्रष्ट्राचार का आलम यह है कि सभी मंत्री जनता को लूटने में लगे हुए हैं और सरकार अपने काम करने लगी हुई है. कैलाश चौधरी ने आगे कहा जिस तरह नाव में छेद होने से नाव डूब जाती है, उसी तरह इस सरकार में छेद हो हो चुका है और आने वाले समय यह सरकार निश्चित रूप से डूबेगी.

यह भी पढ़े:- हेमाराम चौधरी के इस्तीफे के बाद शुरू हुए सियासी कयास, अनिरुद्ध सिंह ने क्यों कहा इट मार्क्स द स्टार्ट !

यही नहीं कैलाश चौधरी ने गहलोत सरकार के खिलाफ बड़ा बयान देते हुए कहा कि यह सरकार वेंटिलेटर पर है और जिस तरह वेंटिलेटर पर डॉक्टर इलाज करते हैं, वैसे ही सरकार का भी डॉक्टर इलाज करने लगे हुए है लेकिन अब गहलोत सरकार की सांसे थमने वाली हैं. चौधरी ने कहा कि इस सरकार के विधायक ही परेशान हैं और ये विधायक मंत्रियों के ऊपर आरोप लगा रहे हैं और मंत्री लूटने में लग हुए हैं. इनको पता है कि हमारी सरकार दो साल की रही है. जितना लूटना है उतना लूट लें.

यह भी पढ़े:- टूलकिट पर गर्माई सियासत, नड्डा और संबित पात्रा के खिलाफ जालसाजी का मुकदमा दर्ज कराएगी कांग्रेस

आखिर किस मंत्री को लेकर कैलाश चौधरी ऐसा बोल रहे हैं, इस पर केंद्रीय राज्यमंत्री ने कहा कि विशेषकर किसी एक मंत्री का क्या कहूं सब मंत्रियों में होड़ सी मची हुई है. हालांकि कैलाश चौधरी ने इशारों ही इशारों में स्थानीय मंत्री हरीश चौधरी पर आरोप लगाए. कैलाश चौधरी ने कहा कि जमीन हथियाना, भूमाफियों को जो काम होता है मंत्री का काम होता है. जब वही रक्षक ही जब भक्षक बन जाता है इसका उदाहरण सांभरा के अन्दर देख रहे हैं. अस्थाई अस्पताल के नाम स्वंय खड़े रहकर गरीबो के मकान तुड़वाएं. ऐसा पूरे प्रदेश में चल रहा हैं. इसका जवाब आने वाले समय में जनता देगी.

Leave a Reply