बीड़ी कल्ला के बयान पर गजेंद्र सिंह का तंज- कांग्रेस का बिगड़ा मानसिक संतुलन, कर रहे जोकर पॉलिटिक्स

गहलोत सरकार के मंत्री बीड़ी कल्ला ने केन्द्र की वैक्सिनेशन की नीति पर सवाल उठाए तो मोदी सरकार के मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने जवाबी पलटवार करते हुए कांग्रेस पर जोकर पॉलिटिक्स करने का आरोप लगाय

img 20210613 141620
img 20210613 141620

Politalks.News/Rajasthan. कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर में कोरोना वैक्सिनेशन को लेकर लगातार कोई न कोई मुद्दा सुर्खियों में छाया रहा है. ताजा मामला राजस्थान के ऊर्जा और जल मंत्री बीडी कल्ला और केंद्र सरकार के जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के बीच का है. जहां गहलोत सरकार के मंत्री बीड़ी कल्ला ने केन्द्र की वैक्सिनेशन की नीति पर सवाल उठाए तो मोदी सरकार के मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने जवाबी पलटवार करते हुए कांग्रेस पर जोकर पॉलिटिक्स करने का आरोप लगाया.

मोदी सरकार के जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजस्थान सरकार के ऊर्जा और जल मंत्री बीडी कल्ला के बयान का एक वीडियो ट्वीट करते हुए कांग्रेस की राजनीति पर हमला बोला है. शेखावत ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा कि, ‘श्रीमान बीडी कल्ला जी के टीकाकरण की नीति पर नये विचार सुनिये! वैक्सीन की खरीद से लेकर बर्बादी तक, लोगो के जीवन के साथ खिलवाड़ करने वाली हर तरह की राजनीति करने के बाद अब इनका अगला कदम बच्चे, बूढ़े और जवान में किसको लगनी चाहिए और किसको नहीं पर टिक गया है.’

यह भी पढ़ें: कोरोना से अनाथ हुए बच्चों को सहारा बनी गहलोत सरकार, बालिग होने तक रु2500 फिर 5 लाख एक साथ

यही नहीं जोधपुर सांसद गजेन्द्र सिंह शेखावत ने आगे लिखा कि माना कि कांग्रेस का मानसिक और राजनीतिक संतुलन बिगड़ा हुआ है, पर इतना ज्यादा बिगड़ा हुआ है. सबको पता है कांग्रेस की वैक्सीन पॉलिटिक्स, लेकिन इस स्तर पर होगी, जिसमें हंसी छूट जाए, किसी ने नहीं सोचा था. अब ये लोग पॉलिटिक्स से “क्लाउन पॉलिटिक्स” पर उतर आए हैं.

आपको बता दें कि इससे पहले राजस्थान के ऊर्जा और जल मंत्री बीडी कल्ला ने केंद्र के वैक्सीनेशन नीति की आलोजना करते हुए कहा था कि आप लोगों को पता है कि वैक्सीन किसे लगाई जाती है. आज तक अपने देश में वैक्सीन तो बच्चों को ही लगती रही है. ये बुजुर्गों को वैक्सीन कहां लगती है. उन्होंने कहा कि कोरोना में भी सबसे पहले बच्चों को ही वैक्सीन लगाई जाती क्योंकि बच्चों को बचाना जरूरी होता है. कल्ला ने कहा था कि मोदी सरकार ने कोरोनारोधी वैक्सीन बुजुर्गों को लगवाना शुरू कर दिया. उन्होंने जोड़ा कि मैंने बुजुर्गों को यह कहते सुना कि हम तो ऐसे ही 80-85 साल के हो गए हैं. हम कोरोना से मर जाएं तो कोई बात नहीं, पहले हमारे बच्चों को टीका लगाया जाए. राजस्थान के ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला के इसी बयान पर जोधपुर के सांसद और केंद्र के जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस के नेताओं को आड़े हाथ लिया.

Leave a Reply