gehlot on bjp
gehlot on bjp

Ashok Gehlot Big Statement: आयकर विभाग द्वारा कांग्रेस पार्टी के सभी बैंक खाते फ्रीज किए जाने के मामले को लेकर कांग्रेस का शीर्ष नेतृत्व आज भाजपा पर हमलावर है. आज इस मामले को लेकर कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी व राहुल गांधी, राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा. गहलोत ने कांग्रेस के बैंक खातों को फ्रीज करने को बहुत बड़ा षड्यंत्र बताया.

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर कहा कि केन्द्र सरकार के आदेश पर आयकर विभाग ने कांग्रेस पार्टी के सभी बैंक खाते फ्रीज कर दिए हैं. अगले महीने से देश में लोकसभा चुनाव शुरू हो रहे हैं, जिनके लिए कांग्रेस को आर्थिक संसाधनों की जरूरत होगी परन्तु बैंक खाते फ्रीज होने के कारण कोई भी लेन-देन नहीं किया जा सकता है. ऐसा आजादी के बाद पहली बार राष्ट्रीय पार्टी के साथ ऐसा हो रहा है.

गहलोत ने कहा कि यह दिखाता है कि 400 पार का नारा देने वाली NDA सरकार लोकतंत्र को खत्म करना चाहती है. कांग्रेस चुनाव में नेताओं के परिवहन, रैली करने, प्रत्याशियों के लिए चुनाव खर्च, कांग्रेस कार्यालयों में काम करने वाले कर्मचारियों को सैलरी देने समेत सभी जरूरी खर्च इन्हीं बैंक खातों से करती है. इन बैंक खातों को फ्रीज करना कांग्रेस पार्टी के खिलाफ बहुत बड़ा षडयंत्र है.

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव का बजा बिगुल, जानिए आपके राज्य में कौन कौनसी तारीख को होगा मतदान

गहलोत ने कहा कि ऐसी आततायी हरकतें दिखाती हैं कि भाजपा का लोकतंत्र में विश्वास नहीं बचा है. भाजपा यहां रूस और नॉर्थ कोरिया जैसे चुनाव करवाना चाहती है, जहां सत्ताधारी दल की इच्छा के मुताबिक चुनाव होते हैं और परिणाम आते हैं. यह भारत के नागरिकों की स्वतंत्रता का हनन है.

Leave a Reply