सिन्नर से शिवसेना के पूर्व विधायक माणिकराव कोटके (Manikrao Kotke) NCP में शामिल हो गए. राकांपा ने उन्हें नासिक जिले की सिन्नर विधानसभा सीट से अपना उम्मीदवार घोषित कर दिया है. कोकटे बुधवार सुबह मुंबई में राकांपा कार्यालय पहुंचे थे, जहां राकांपा नेताओं ने उनका स्वागत किया. महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं.

औरंगाबाद जिले के पैठण के कुछ भाजपा कार्यकर्ता भी राकांपा में आ गए हैं. उन्होंने एक कार्यक्रम में राकांपा प्रदेश अध्यक्ष जयंत पाटिल और अजीत पवार क मौजूदगी में राकांपा की सदस्यता ग्रहण की. गंगापुर जिला परिषद के पूर्व सदस्य शिवसेना की युवा शाखा के नेता संतोष माने, पैठण नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष और भाजयुमो दत्ता गोरडे और कन्नड़ नगर परिषद के पूर्व अध्यक्ष कांग्रेस नेता संतोष कोल्हे भी राकांपा में शामिल हो गए हैं.

इसके अलावा महाराष्ट्र में आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन (AIMIM) ने कुछ और सीटों पर अपने उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं. पार्टी की एक विज्ञप्ति के अनुसार मिरज से आयशा मोहम्मद काजी, अहमदनगर से सैयद ताहेर मोउनुद्दीन और हडपसर से जाहित इब्रिहिम शेख को उम्मीदवार घोषित किया गया है.

Leave a Reply