पूनियां के ‘हवाई’ बयान पर भड़के रोहिताश्व शर्मा, कहा- ‘अनुभवहीन, सपने में भी डरता है वसुंधरा राजे से’

बीजेपी में 'किचकिच' जारी, पूनियां की 'हवाई' टिप्पणी पर भड़के राजे कैंप के रोहिताश्व शर्मा ने बयान को बताया 'अमर्यादित', साथ ही कर दी पूनियां के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की मांग, बयानों के तीर चलाते हुए, बताया 'अनुभवहीन', प्रशासनिक समझ नहीं रखने वाला और 'अनुशासनहीनता का आदी', तंज कसते हुए बोले- 'वसुंधरा से सपने में भी डरते हैं पूनियां'

पूनियां के 'हवाई' बयान पर भड़के निष्कासित रोहिताश्व
पूनियां के 'हवाई' बयान पर भड़के निष्कासित रोहिताश्व

Politalks.News/Rajasthan. पूर्व मंत्री और विधायक रोहिताश्व शर्मा ने एक बार फिर बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां पर बड़ा हमला बोला है. पूर्व मंत्री रोहिताश्व शर्मा ने बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के हाड़ौती दौरे पर सतीश पूनियां के बयान को अमर्यादित बताते हुए कार्रवाई की मांग की है. रोहिताश्व शर्मा ने भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष को अनुशासनहीन बताते हुए कार्रवाई की मांग की है. रोहिताश्व यहीं नहीं रुके और पूनियां को अनुभवहीन और अनुशासनहीनता का आदी बताते हुए जोरदार तंज कस दिए. वसुंधरा राजे कैंप के खास सिपहसालार माने जाने वाले पूर्व विधायक रोहिताश्व शर्मा ने निष्कासन के बाद अबकी बार वसुंधरा राजे को फिर से मुख्यमंत्री बनाने के लिए एक यात्रा निकालने का ऐलान भी किया है और अब सतीश पूनियां के इस बयान को राजे खेमे के सिपहसालार ने ‘सियासी हथियार‘ बना लिया है.

पूनियां बोले थे- ‘मैं करता हूं जमीनी दौरे, हवाई नहीं’
सबसे पहले आपको बताते हैं कि पूर्व मंत्री रोहिताश्व शर्मा सतीश पूनियां पर इतने भड़के क्यों? दरअसल सोमवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय में प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने प्रेसवार्ता की. इस दौरान इशारों-इशारों में पूनियां ने पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के हाड़ौती में किए गए हवाई सर्वेक्षण पर निशाना साधते हुए कहा कि, ‘मैं जमीनी दौरे करता हूं, हवाई नहीं’. सतीश पूनियां के इस बयान के बाद सियासी गलियारों में चर्चाओं का दौर शुरू हो गया. अब इस बयान को लेकर वसुंधरा राजे कैंप के रोहिताश्व शर्मा भड़क गए हैं. उन्होंने एक वीडियो जारी कर अपना विरोध दर्ज करवाया है.

यह भी पढ़ें- हाड़ौती में भारी बारिश के बाद अब भाजपा में ‘सियासत भारी’, पूनियां बोले- ‘मैं जमीनी दौरे करता हूं हवाई नहीं’

पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पर तंज अशोभनीय, अनुशासनहीनता’- रोहिताश्व
आमेर विधायक और राजस्थान बीजेपी के ‘प्रधान’ सतीश पूनियां के बयान पर भड़के पूर्व मंत्री रोहिताश्व शर्मा ने कहा कि, ‘बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष का अपनी ही पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे के दौरे के खिलाफ तंज कसना अशोभनीय है. पूनियां का यह बयान अनुशासन हीनता के दायरे में आता है. बाढ़ग्रस्त इलाके के दौरे पर पूनियां की ये टिप्पणी घटिया और औछी मानसिकता का दर्शाता है.

‘वसुंधरा से सपने में भी डरते हैं पूनियां
बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां पर जोरदार तंज कसते हुए शर्मा ने कहा कि, ‘पूनियां को सपने में भी मैडम वसुंधरा राजे से डर लगता है‘. रोहिताश्व शर्मा ने कहा कि, ‘बीजेपी के हाईकमान को प्रदेश में एक निडर और ज्ञान वाला प्रदेशाध्यक्ष बनाना चाहिए. ‘विपक्ष की भूमिका निभाएं, मुख्यमंत्री पर करते टिप्पणी’ विपक्ष की भूमिका सही से निभाने की नसीहत देते हुए रोहिताश्व शर्मा ने कहा कि, ‘विपक्ष की भूमिका निभाते हुए पूनियां को प्रदेश के मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करनी चाहिए थी. क्योंकि वो घर से बाहर नहीं निकले हैं. लेकिन पूनियां तो अपनी ही पार्टी के नेता के खिलाफ टिप्पणी कर रहे हैं’.

यह भी पढ़ें- शिक्षा संकुल के कारिंदों के सोशल मीडिया पर नकेल कसने की तैयारी, डार्क जोन के थर्ड ग्रेड शिक्षकों को ‘राहत’

‘पूनियां में नहीं है प्रशासनिक अनुभव’- रोहिताश्व
रोहिताश्व शर्मा ने पूनियां पर तंज कसते हुए कहा कि, ‘सतीश पूनियां में प्रशासनिक अनुभव नहीं है, बाढ़ग्रस्त इलाके में तात्कालिक मदद के लिए हवाई सर्वेक्षण ही किया जाता है और पूनियां पैदल और जमीनी दौरे की बात कर रहे हैं’. रोहिताश्व ने कहा कि, ‘पैदल चलकर कितने दिन में दौरा करेंगे और कब मदद पहुंचेगी, वसुंधरा राजे लोगों के आंसू पूछने पहुंचीं थी और आप बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष हैं मजाक तो मत बनाइये’

‘नड्डा को लिखूंगा पत्र, अनुशासनहीनता पर कार्रवाई की करूंगा मांग’
सतीश पूनियां पर कार्रवाई की मांग करते हुए रोहिताश्व शर्मा ने कहा कि, ‘वो बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखेंगे और सतीश पूनियां पर अनुशासनहीनता की कार्रवाई का मांग करेंगे. पूनियां की इस टिप्पणी से बीजेपी के कार्यकर्ता आहत हुए हैं. सतीश पूनियां अनुशासनहीनता के आदी हैं’. सतीश पूनियां के लंदन दौरे पर तंज कसते हुए रोहिताश्व शर्मा ने कहा कि, ‘आप लंदन दौरे पर जब गए थे तो आप पैदल क्यों नहीं गए, बाढ़ग्रस्त इलाके में फंसे लोगों की दशा देखने गई वसुंधरा राजे के दौरे पर पूनियां की टिप्पणी छोटी सोच को बताती है.

Leave a Reply