rahul gandhi and virat kohli
rahul gandhi and virat kohli on social media

कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत का जश्न अभी पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है. दक्षिण भारत का एकमात्र राज्य, जो बीजेपी की हाथों से ऐसा फिसला कि भाजपा को भी विश्वास नहीं हो पा रहा है. कांग्रेस की इस जीत के बाद पार्टी और पार्टी के प्रमुख नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को देशभर से बधाईयां मिल रही हैं. इसी कड़ी में राहुल गांधी को भारतीय क्रिकेट टीम और कर्नाटक की IPL फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बधाई दी है जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल है. साथ ही साथ राहुल गांधी का विराट कोहली स्टाइल में जश्न-ए-लुक भी वायरल हो रहा है, जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

राहुल गांधी का यह लुक मीडिया के सामने दिया गया था. इस फोटो पर मिम्स की बाढ़ आ रही है. बता दें कि विराट कोहली इस समय आरसीबी की कप्तानी भी कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही विराट कोहली की एक पोस्ट में राहुल गांधी की तस्वीर लगी हुई है. इस तस्वीर के उपर कैप्शन में लिखा है ‘द मैन, द माइथ, द लीडर राहुल गांधी’. ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और मिम्स की बाढ़ आई हुई है. इस पोस्ट के बाद कोहली फैन उनके और राहुल गांधी के नजदीकियों की चर्चा कर रहे हैं. ट्वीटर पर कोहली और राहुल को लेकर जमकर चर्चा हो रही है  विराट कोहली के फैंस ये मानने को तैयार नहीं है कि वे कोई राजनीतिक पोस्ट भी कर सकते हैं. आईए देखते हैं ट्वीटर पर वायरल हो रहे कुछ मजेदार मिम्स को…

https://twitter.com/niiravmodi/status/1657299167587233792?s=20

यह भी पढ़ें: डीके या सिद्धारमैया, कर्नाटक का सीएम कौनः 1+4 फाॅर्मूले पर बनेगी विधायक दल की बैठक में सहमति!

हालांकि ये पोस्ट विराट कोहली के ऑफिशियल अकाउंट से की गई है, इसकी पुष्टी फिलहाल नहीं हो पाई है. वजह है कि टवीटर ने अपने सभी अकाउंट से ब्लू टिक गायब कर दिए हैं. ऐसे में पता नहीं चल पा रहा है कि ये पोस्ट सच में विराट कोहली ने किया है या उनके नाम से कोई और शख्स वायरल आईडी चल रहा हो या फिर ये कोई कोहली फैन पेज हो. खैर जो भी हो, लेकिन इस पोस्ट के बाद विराट कोहली के साथ राहुल गांधी भी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं.

Leave a Reply