politalks news

देश में जारी लोकसभा चुनाव के लिए चल रहे प्रचार में आए दिन विभिन्न पार्टियों के नेताओं द्वारा अनर्गल बयान दिये जा रहे हैं. देश की सियासत राजनीतिक अखाड़ा बनता जा रहा है. योगी, मायावती, आजम व मेनका के बयानों पर निर्वाचन विभाग की सख्ती के बावजूद ये सिलसिला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. इसी क्रम में राजस्थान के अलवर में कांग्रेस नेताओं के बिगड़े बोल सामने आए हैं. यहां गुरुवार को कांग्रेस राष्ट्रीय सचिव जुबेर खान व बहरोड़ विधायक ने एक से मंच से पीएम मोदी के निजी जीवन पर हमला किया. इनके द्वारा पीएम मोदी पर अर्मयादित टिप्पणी के बाद जिला निर्वाचन अधिकारी ने नोटिस थमा दिया है.

अलवर में गुरुवार को कांग्रेस प्रत्याशी जितेंद्र सिंह की सभा में कांग्रेस नेताओं ने एक के बाद एक बिगड़े बोल बोलकर पीएम मोदी के निजी जीवन पर हमला करते हुए मंच से जमकर अमर्यादित टिप्पणियां की. इस पर संज्ञान लेते हुए जिला निर्वाचन अधिकारी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव जुबेर खान और बहरोड़ विधायक बलजीत यादव को नोटिस थमा दिया है.

कांग्रेस प्रत्याशी जितेंद्र सिंह के नामांकन के बाद आयोजित जनसभा में कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव जुबेर खान ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल करते हुए बिगड़े हुए बोल बोले थे. सभा को संबोधित करते हुए जुबेर खान ने मर्यादा को लांघते हुए पीएम के निजी जीवन हमला किया था. जुबेर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी पत्नी के साथ एक दिन भी नहीं बिता पाए और विदेशों में अन्य महिलाओं के गले लग रहे हैं.

इसी सभा में बहरोड़ विधायक बलजीत ने भी अधिकारियों और कर्मचारियों पर जमकर अभद्र टिप्पणियां की थी. विधायक यादव ने कहा कि अगर कोई भी बिजली वाला किसी से पैसा मांगे तो मुझे बता देना. बिजली वाले को वहीं बीच चौराहे पर उल्टा लटका दूंगा. बलजीत यादव पूर्व में भी कई बार विवादित बयान दे चुके हैं. जिला निर्वाचन अधिकारी इंद्रजीत सिंह ने बताया कि कांग्रेस प्रत्याशी जितेंद्र की जनसभा में विवादित बयानबाजी की गई है. उन्हें नोटिस जारी किया गया है. वीडियो फुटेज के आधार पर नोटिस जारी किया गया है.

Leave a Reply