वसुंधरा राजे को लेकर डॉ किरोडी का बड़ा बयान, लोकगीत की धुन पर अपने आप को रोक नहीं पाए मीणा

सांसद किरोड़ी मीणा ने कहा वसुंधरा राजे को किनारे करने का कोई सवाल ही नहीं उठता है और न ही वे पार्टी से अलग होने की सोच रही हैं. वहीं राजस्थानी गाने की लांचिंग में प्रेसक्लब पहुंचे डॉ मीणा ने लोगों की फरमाइश पर जमकर किया डांस भी

वसुंधरा राजे को लेकर डॉ किरोडी का बड़ा बयान
वसुंधरा राजे को लेकर डॉ किरोडी का बड़ा बयान

Politalks.News/Rajasthan. प्रदेश भाजपा में खुलकर सामने आई अंतर्कलह के बीच भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने वसुंधरा राजे के समर्थन में एक बड़ा बयान देकर सबको चौंका दिया. भाजपा में चल रही गुटबाजी और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को किनारे करने की चर्चाओं पर किरोड़ी ने कहा कि यह सब गलत और भ्रामक हैं. सांसद किरोड़ी मीणा ने कहा वसुंधरा राजे को किनारे करने का कोई सवाल ही नहीं उठता है और न ही वे पार्टी से अलग होने की सोच रही हैं. वहीं राजस्थानी गाने की लांचिंग में पहुंचे डॉ मीणा ने लोगों की फरमाइश पर जमकर डांस भी किया.

मंगलवार को राजस्थानी गाना स्पीकर बाजन दे…की लांचिंग समारोह में पिंकसिटी प्रेस क्लब पहुंचे सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पूर्व सीएम वसुंधरा जी के लिए मीडिया में जो खबरें आ रही हैं, वह दुर्भाग्यपूर्ण हैं. वे दो बार प्रदेश की मुख्यमंत्री और पार्टी की प्रदेशाध्यक्ष रही हैं. ऐसे में राजे को साइडलाइन करने का कोई सवाल ही नहीं उठता. यही नहीं सांसद मीणा ने आगे कहा कि वसुंधरा राजे प्रदेश की सर्वमान्य और जनाधार वाली नेता हैं. उनके अलावा प्रदेश में ओम माथुर, ओम बिरला, गुलाबचंद कटारिया सहित अन्य कई नेता हैं. ऐसा नहीं कहा जा सकता कि वसुंधरा नेता नहीं हैं. लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि वो पार्टी की लाइन में ही चलेंगी और उस लाइन काे नहीं तोड़ेंगी ऐसा मेरा मानना है. एक समय तक मैडम राजे के कट्‌टर विरोधी माने जाते रहे सांसद किरोड़ी लाल मीणा का ये बयान बेहद चौंकाने वाला माना जा रहा है.

यह भी पढ़ें: वल्लभनगर उपचुनाव के लिए कांग्रेस में धर्म संकट तो BJP में 5 से ज्यादा उम्मीदवार, जनता सेना ने भी ठोकी ताल

इसके साथ ही मीणा लोकगीतों की धुन पर अक्सर अपने आप को नाचने से रोक नहीं पाने वाले सांसद डॉ किरोणी लाल मीणा का लोकप्रिय डांस आज एक बार फिर लोगों को देखने को मिला. जयपुर के पिंकसिटी प्रेस क्लब में राजस्थानी गाना स्पीकर बाजन दे…की लांचिंग समारोह में पहुंचे सांसद मीणा को जब वहां मौजूद लोगों ने डांस के लिए कहा तो उन्होंने लोगों को निराश नहीं किया.

यह भी पढ़ें: ‘सचिन पायलट की जो तोहिन की जा रही है इसके पीछे बहुत बड़ी कोई साजिश है’- आचार्य प्रमोद कृष्णम

लांचिंग समारोह में मौजूद सभी कलाकारों और गाना बनाने वाले डायरेक्टर, गीतकार और उसमें शामिल सहयोगी स्टाफ को सांसद मीणा ने बधाई दी. इस मौके पर कार्यक्रम में मौजूद किरोड़ी के समर्थकों ने उनसे डांस करने की फरमाइश की, तो डॉ किरोड़ी ने पहले तो मना किया, लेकिन बाद में उन्होंने मीणा जाति का एक लोकगीत बजाने की बात कही. सांसद मीणा ने कहा कि अगर ये गीत उनके पास हैं तो बजाए मैं नाचूंगा. इसके बाद वहां मौजूद एक समर्थक ने अपने मोबाइल में डॉ किरोड़ी मीणा की फरमाइश का गीत निकाला और उसे डीजे पर बजाया. अपनी पसंद का गीत सुन किरोड़ी मीणा खुद को रोक नहीं सके और स्टेज पर ही थिरकने लगे. इस बीच लांचिंग समारोह में आए तमाम लोग, बच्चे-बड़े सब स्टेज पर आ गए और डॉ किरोड़ी लाल मीणा के साथ जमकर नाचने लगे.

Leave a Reply