govind singh dotasara
govind singh dotasara

Dotasara’s attack on BJP: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीती रात प्रदेश के सभी घरेलू बिजली उपभोक्ताओं को राहत देते हुए 100 यूनिट बिजली फ्री देने की घोषणा की है. सीएम गहलोत की इस घोषणा के बाद आज प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा की ऐसी घोषणा वही कर सकता है जिसके मन में जनता के लिए सेवा भाव हो. इसके साथ ही डोटासरा ने पीएम मोदी के अजमेर दौरे व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी सहित भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा की हमारी सरकार ने 100 यूनिट बिजली फ्री की है, लेकिन कल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अजमेर दौरे के दौरान कोई नई घोषणा नहीं की. सीएम गहलोत ने जनता से मिले फीडबैक के आधार पर 100 यूनिट बिजली फ्री करने की घोषणा की है. यह राहत देने का काम वही कर सकता है जिसके मन में सेवा का भाव व राहत देने का भाव हो.

यह भी पढ़ेंः  जब बिजली आयेगी तभी जनता को बिजली के बिल में मिलेगा कटौती का फायदा- राठौड़ का CM गहलोत पर हमला

डोटासरा ने आगे पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा की देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जनता की सेवा से कोई सरोकार नहीं है. बीते दिन पीएम मोदी ने संदेश दिया कि प्रदेश के लोकल नेताओं के चेहरे पर आगामी विधानसभा चुनाव नहीं लड़ा जाएगा. पीएम मोदी के चेहरे पर ही लड़ा जाएगा. विधानसभा चुनाव में हम हमारे कामों को लेकर जाएंगे. प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी विपक्ष की भूमिका में पूरी तरह नाकाम रही है.

वहीं डोटासरा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी पर निशाना साधते हुए कहा की सीपी जोशी राजनीति के बहुत बड़े धुरंधर नहीं है. प्रदेश में एक ही सीपी जोशी की पहचान है वो है राजस्थान विधानसभा के स्पीकर की. भाजपा के सीपी जोशी की पहचान चित्तौड़गढ़ के सांसद तक ही है, जोशी के पास बोलने के लिए कुछ नहीं है.

डोटासरा ने कहा की कांग्रेस पार्टी राजस्थान में एकजुट है. हम आगामी विधानसभा चुनाव निश्चित रूप से जीतेंगे. पीएम मोदी की सरकार भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी हुई है. राजस्थान की पूर्ववर्ती वसुंधरा राजे सरकार भी भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबी हुई थी. बीजेपी का हमसे कोई मुकाबला नहीं है. कर्नाटक चुनाव में हार की खोज निकालने के लिए बीजेपी के नेता बेबुनियादी बातें कर रहे हैं.

डोटासरा ने इसके साथ ही प्रदेश में लगातार हो रही पीएम मोदी की रैलियों पर निशाना साधते हुए कहा की प्रदेश भाजपा के नेताओं को लगता है कि पीएम मोदी आएंगे और हमें विधानसभा चुनाव जिताकर चले जाएंगे पर ऐसे होने वाला कतई नहीं है.

Leave a Reply