6 महीने में गहलोत सरकार गिरने वाले कटारिया के बयान पर डोटासरा और खाचरियावास ने किया बड़ा पलटवार

गुलाबचंद कटारिया पहले अपना घर सम्भालें, उनकी पार्टी में उनको ही नेता प्रतिपक्ष के पद से हटाने की साजिश हो रही है, बीजेपी वाले यह बताएं कि उनके मंचों से पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे क्यों गायब रहती हैं? कटारिया व सतीश पूनिया सहित पार्टी के नेता वसुंधरा राजे के खिलाफ एकजुटता दर्शा रहे हैं.

कटारिया के बयान पर डोटासरा और खाचरियावास ने किया पलटवार
कटारिया के बयान पर डोटासरा और खाचरियावास ने किया पलटवार

Politalks.News/Rajasthan. बीजेपी के दिग्गज नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया के राजस्थान सरकार के 6 महीने में गिर जाने के बयान पर जहां पीसीसी चीफ और शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने पलटवार करते हुए बड़ा बयान दिया है तो वहीं परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने भी बीजेपी को करारा जवाब दिया है.

पीसीसी चीफ गोविंद डोटासरा ने कहा है कि गुलाब चंद कटारिया जी को लेकर उनकी पार्टी में बहुत नाराजगी है. उनकी पार्टी में ही उनको नेता प्रतिपक्ष के पद से हटाने की साजिश हो रही है. उनकी ही पार्टी के लोग यह कवायद कर रहे है. साथ ही डोटासरा ने बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी वाले यह बताएं कि उनके मंचों से पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे क्यों गायब रहती हैं? कांग्रेस से जनता कड़ी से कड़ी जोड़ रही है. निकाय चुनाव हो या पंचायत चुनाव सब जगह कांग्रेस की कड़ी से कड़ी जुड़ रही है.

गोविंद सिंह डोटासरा ने आगे कहा है कि गुलाब चंद कटारिया पहले अपना घर संभालें, उनके घर में क्या चल रहा है. बीजेपी या उनके मनसूबे कभी पूरे नहीं होंगे. डोटासरा ने कहा कि यह राजस्थान है, कर्नाटक और मध्य प्रदेश नहीं. यहां अशोक गहलोत की सरकार पूरे 5 साल रहेगी. शिक्षा मंत्री डोटासरा ने कहा कि जनता ने कांग्रेस पर विश्वास व्यक्त कर सत्ता सौंपी है. बीजेपी पहले भी षड्यंत्र कर चुकी है लेकिन उसे कभी कामयाबी नहीं मिली और आगे भी नही मिलेगी. अशोक गहलोत एक मजबूत जन नेता हैं. बता दें, गोविंद सिंह डोटासरा आज अपने एक दिवसीय दौरे पर भरतपुर में पत्रकारों से बात कर रहे थे.

यह भी पढ़ें: भाजपा ने जारी किया ‘कांग्रेस का काला चिट्ठा’, कांग्रेस का पलटवार- वोट के लिए कुछ भी कर सकती है बीजेपी

वहीं भाजपा नेता गुलाबचंद कटारिया के बयान पर करारा जवाब देते हुए प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि, गुलाब चंद कटारिया के बयान ने साबित कर दिया है कि बीजेपी राजस्थान में जनता की चुनी हुई सरकार को गिराने की साजिश कर रही है. प्रताप सिंह ने कहा बीजेपी के मंसूबे कामयाब नहीं होंगे. निकाय चुनाव में जनता ने अपने वोट के जरिए कांग्रेस पर फिर से विश्वास व्यक्त किया है. इससे पहले भी बीजेपी ने केंद्रीय एजेंसियों के जरिए राजस्थान में सरकार को गिराने की साजिश रची थी लेकिन कांग्रेस की एकजुटता ने उनके सपनों पर पानी फेर दिया है.

प्रताप सिंह खाचरियावास ने आगे कहा कि वर्तमान में बीजेपी के भीतर ही आपसी द्वंद है. गुलाब चंद कटारिया सतीश पूनिया सहित पार्टी के नेता वसुंधरा राजे के खिलाफ एकजुटता दर्शा रहे हैं. कांग्रेस सरकार गिराने की साजिश रचने की बजाय उन्हें अपने पार्टी के भीतर सिस्टम को ठीक करना चाहिए.

बता दें कि मंगलवार को पंचायत चुनाव में पार्टी के प्रचार के दौरान बांसवाड़ा के घाटोल में आयोजित हुए भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए बीजेपी के दिग्गज नेता और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि, ‘ राजस्थान में आने वाले 6 महीनों के अंदर कांग्रेस की गहलोत सरकार गिर जाएगी.’ इस दौरान सांसद कनकमल कटारा और विधायक हरेंद्र निनामा भी मौजूद थे.

Leave a Reply