politalks.news

इनेलो सुप्रीमो के द्वारा हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के लिए दिए गए बयान पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. बीजेपी नेता परवीन खेड़ा ने पुलिस महानिदेशक को पत्र लिखकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. ओम प्रकाश चौटाला ने सिरसा में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि हरियाणा में नालायक पशु होते हैं तो उन्हें हमारे यहां नकारा कहा जाता है और अगर वो पशु बिल्कुल बेकार हो जाता है तो उन्हें खट्टर कहा जाता है.

उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का जिक्र करते हुए कहा था कि हरियाणा के हिस्से में यह नकारा पता नहीं कहां से आ गया. कभी सोचा भी नहीं था कि इस खुशहाल राज्य में इसका भी दांव लग जाएगा. खैर अब लग गया तो यह प्रदेश का दुर्भाग्य था. इसके हाथ में कमान आने से प्रदेश को बहुत नुकसान हुआ है. आज इसी मामले को लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेता एडवोकेट परवीन जोड़ा ने पुलिस महानिदेशक को एक पत्र लिखा है.

पत्र में उन्होंने ओम प्रकाश चौटाला के खिलाफ मामला दर्ज करने और दिल्ली पुलिस से उनकी पैरोल रद्द किये जाने की मांग की है. एडवोकेट परवीन जोड़ा का कहना है कि इस प्रकार की बयानबाजी कर ओमप्रकाश चौटाला पूरे हरियाणा का अपमान कर रहे हैं. इससे वो प्रदेश के भाईचारे को खराब करने का भी प्रयास कर रहे हैं. इसलिए उन पर केस दर्ज किया जाए.

(लेटेस्ट अपडेट्स के लिए  फ़ेसबुक,  ट्वीटर और  यूट्यूब पर पॉलिटॉक्स से जुड़ें)

Leave a Reply