politalks.news

लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल एक बार फिर अपनी पुरानी चुनावी रणनीति में आ गए है. साथ ही वो अभी से विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुट गए हैं. वो इसके लिए लोगों के घर-घर जाकर उनसे परेशानियां पूछ रहे है. अगर साथ के साथ निदान हो रहा है तो निदान कर रहे है. लकिन आज के दौरे के दौरान उन्हें अजीबो-गरीब स्थिति का सामना करना पड़ा.

हुआ यह कि जब केजरीवाल साउथ दिल्ली के लोगों  से मिलने पहुंचे उन्होंने वहां महिलाओं के लिए फ्री मेट्रो सेवा का बखान करने लगे. लेकिन इस दौरान वहां मौजूद महिलाओं ने उनका विरोध कर दिया. एक महिला ने केजरीवाल की शर्ट तक पकड़ ली.जिसके बाद केजरीवाल हक्के-बक्के रह गए. हालांकि बाद में केजरीवाल ने उस महिला की समस्या का जल्द से जल्द निदान देने का आश्वासन दिया है.

शर्ट पकड़ने वाली महिला केजरीवाल से बिजली और पानी की समस्या से छुटकारा चाहती थी. लेकिन केजरीवाल फ्री मेट्रो की सेवा का बखान करने में व्यस्त थे. जिसके बाद महिला ने उनका शर्ट पकड़ा. बिजली की समस्या को दूर करने के लिए केजरीवाल ने इलाके में पिछले 1 महीने से 2 घंटे के लिए लग रहे बिजली के कट पर कार्रवाई करते हुए जल्दी ट्रांसफार्मर लगाने के आदेश दिए.

(लेटेस्ट अपडेट्स के लिए  फ़ेसबुक,  ट्वीटर और  यूट्यूब पर पॉलिटॉक्स से जुड़ें)

Leave a Reply