सरकार रिपीट वाले दावे पर जोशी का CM गहलोत पर तंज, तो राहुल गांधी को लेकर कहा- उनको ढूंढ़ रहे किसान

सीपी जोशी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के दावे पर किया जोरदार पलटवार, कहा- गहलोत का मन जानता है सरकार रिपीट हो रही है या नहीं, जोधपुर में पाक विस्थापितों के मकान तोड़ने के मामले को लेकर बोले जोशी- राजस्थान में ऐसा कभी नहीं हुआ, बिना मुख्यमंत्री की अनुमति के जोधपुर में मकान नहीं तोड़े जा सकते है, राहुल गांधी को लेकर भी जोशी ने बोला जोरदार हमला

cp joshi on gehlot
cp joshi on gehlot

CP Joshi’s taunt on CM Gehlot: राजस्थान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में कर्जा माफी के वादे पर राजस्थान का किसान और युवा राहुल गांधी को ढूंढ़ रहा है. वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बार बार सरकार के रिपीट होने के बयान पर भी सीपी जोशी ने जोरदार तंज कसा.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने भाजपा मुख्यालय पर पत्रकारों के सवाल कर्नाटक में राहुल गांधी द्वारा आरक्षण की बात कही जा रही है वहीं प्रदेश में सैनी समाज प्रदर्शन कर रहा है, इस पर जोशी ने जवाब देते हुए कहा कि राहुल गांधी कर्नाटक में आरक्षण की बात कर रहे हैं और राजस्थान में आरक्षण के लिए सैनी समाज सड़कों पर है, राहुल गांधी को तो राजस्थान का किसान और युवा ढूंढ़ रहा है. चुनाव से पहले राहुल गांधी ने कहा था कर्ज माफी होगी और युवाओं को भत्ता मिलेगा. यह भी कहा था कि कर्ज माफी नहीं हुई तो मुख्यमंत्री हटा दूंगा. अब मुख्यमंत्री खुद कह रहे हैं, तुम कौन होते हो मुझे हटाने वाले.

यह भी पढ़ेंः सत्यपाल मलिक का बड़ा बयान, कहा- वसुंधरा राजे CM फेस हों तो BJP के जीतने की ज्यादा संभावना

सीपी जोशी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा सरकार रिपीट करने के दावे पर तंज कसते हुए कहा कि सीएम गहलोत का मन जानता है, सरकार रिपीट हो रही है या नहीं. वहीं जोधपुर में पाक विस्थापितों के मकान तोड़ने के मामले में सरकार को घेरते हुए सीपी जोशी ने कहा कि राजस्थान में ऐसा कभी नहीं हुआ. बिना मुख्यमंत्री की अनुमति के जोधपुर में मकान नहीं तोड़े जा सकते है. पहले पाकिस्तान में उनके साथ अत्याचार हुआ, अब यहां पर राज्य सरकार अत्याचार कर रही है.

सीपी जोशी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि नागरिकता संशोधन कानून का विरोध कांग्रेस ने किया, लेकिन नेहरू-लियाकत समझौते में स्पष्ट था कि भारत के विभाजन के बाद कोई अल्पसंख्यक पाकिस्तान रह गया और प्रताड़ित हो रहा है. अगर वह भारत आना चाहता है तो उसकी सुविधा सरकार देगी. जोधपुर में पाक विस्थापितों के मामले में सरकार की जितनी निंदा की जाए वह कम है. सीपी जोशी ने गहलोत सरकार पर तुष्टिकरण के आरोप लगाते हुए कहा कि मालपुरा, करौली और जोधपुर की घटनाओं में सरकार अपराधियों को बचा रही है और प्रभु श्रीराम के नारे लगाने वालों पर कार्रवाई हो रही है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने आंख से चश्मा उतारें.

Leave a Reply