cp joshi
cp joshi

Rajasthan Bjp: राजस्थान प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने आज प्रदेश भाजपा द्वारा किए गए ’नहीं सहेगा राजस्थान’ सचिवालय घेराव प्रदर्शन पर पत्रकार वार्ता में भाजपा कार्यकर्ताओं और आमजन का आभार व्यक्त करते हुए इसे ऐतिहासिक प्रदर्शन बताया.

सीपी जोशी ने कहा प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज और वाटर कैनन का प्रयोग किया गया जो दुर्भाग्यपूर्ण है, क्योंकि जो लाठीचार्ज अपराधियों के खिलाफ होना चाहिए वह सरकार के खिलाफ आवाज उठाने वालों पर किया जा रहा है. भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ अपराधियों जैसा बर्ताव किया गया. मुख्यमंत्री गहलोत इतने डरे हुए क्यों है.

यह भी पढ़ें:  BJP के नहीं सहेगा राजस्थान अभियान पर बोले गहलोत, “ये बदनामी का प्रयास नहीं सहेगा राजस्थान”

मुख्यमंत्री के ट्वीट पर किया पलटवार

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सीपी जोशी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के NCRB के आंकड़ों वाले ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा की मुख्यमंत्री गहलोत हमेशा की तरह फिर आपने घबराहट में आंकड़ों के जाल में खुद को पाक साफ बताने का प्रयास किया है. यह आंकड़े छलिया जादूगर की जादूगरी मात्र है. ऐसा झूठ बोलकर आप खुद के दामन के दागों को कैसे छिपाओगे.

सीपी जोशी ने कहा कि जब भी नारी अत्याचार और दुष्कर्म की बात होती है तो आप अपराधियों के साथ खडे मिलते हो, यह नहीं सहेगा राजस्थान. याद करो आपने ही कहा था कि 65 फीसदी दुष्कर्म के मामले फर्जी होते हैं, आपके विधानसभा की प्रक्रिया देखने वाले मंत्री ज्यादा दुष्कर्म मामलों पर राजस्थान मर्दों का प्रदेश है, बोलकर जोरदार अट्टहास करते हैं. आपके मंत्री और विधायक ही आपकी सरकार पर भ्रष्टाचार और माफियाओं से मिले होने का आरोप लगाते है. आपने महिला अपराध पर तो खुद को बचाने के आंकडे दे दिए परन्तु पेपरलीक, बेरोजगारी, किसान आत्महत्या, किसान कर्जमाफी नहीं होने से उनकी जमीनें नीलाम होना, भ्रष्टाचार, तुष्टिकरण इत्यादि अपनी विफलताओं के आंकडे भी क्यों नहीं दे देते. आपकी असलियत जनता के सामने आ जाएगी.

सीपी जोशी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि अब जनता ने आपको सत्ता के सिंहासन से उतारने का मन बना लिया है. आंकड़ों के मायाजाल से आपको अब कभी भी सत्ता प्राप्त नहीं होने वाली है.

Leave a Reply