‘कोरोना, अब शुरु होने वाला है तेरा रोना’ – सोशल मीडिया

सोशल मीडिया की हलचल

Corona Padega Rona
Corona Padega Rona

पॉलिटॉक्स न्यूज. आज जहां देखो, जिधर भी जाओ, केवल एक ही बात, एक ही चर्चा ‘कोरोना’. हालत थोड़ी गंभीर है क्योंकि इस माहामारी का कोई इलाज नहीं. बस घर में रहना ही एकमात्र बचाव है. अब घर में बैठे-बैठे क्या करें, सभी का यही सवाल है. इस बोरियत को दूर करने के लिए हमारे सेलिब्रेटी लोगों को अच्छा खास मनोरंजन कर रहे हैं. साथ ही डेली यूजर्स भी जमकर लोगों का टाइम पास कर रहे हैं. इसी कड़ी में बॉलीवुड के सबसे बड़े कॉमेडियन ने तो कोरोना पर एक गाना ही गुनगुना दिया. गाने के बोल हैं ‘कोरोना, अब शुरु होने वाला है तेरा रोना’. वहीं बॉलीवुड के हीमैन ने कहा कि आज इंसान अपने गुनाहों की सजा पा रहा है दोस्तों, ये कोरोना हमारे बुरे कर्मों का फल है. आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही बॉलीवुड एंव डेली यूजर्स के अंदाज को जो देशवासियों का लॉकडाउन में सहारा बने हुए हैं.

‘जब साथ देगा इंडिया तो मुस्कुराएगा इंडिया’

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र की मानें तो कोरोनावायरस के रूप में इंसान अपने गुनाहों की सजा भुगत रहा है. उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में वे लिखते हैं, ‘एक नेक इंसान होकर जिंदगी को जियो, मालिक अपनी हर नेमत से झोली भर देगा आपकी’. वीडियो में 83 साल के धर्मेंद्र ने हाथ जोड़कर इमोशनल होते हुए कहा कि आज मैं ये बहुत दुखी होकर कह रहा हूं, भगवान के लिए, अपने लिए, अपने बच्चों के लिए, दुनिया के लिए, इंसानियत के लिए एक हो जाओ. आप भी सुनिए, धर्मेंद्र ने वीडियो में क्या कहा…

कॉमेडी किंग जॉनी लीवर ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे कोरोना पर एक गाना गुनगुना रहे हैं. गाने के बोल हैं ‘कोरोना, तेरी मरेगी नानी क्योंकि हम हिंदूस्तानी’. अपने चित परिचित अंदाज में उन्होंने इस गाने को गाया है. आप भी सुनिए जॉनी लीवर का ये गाना ..

इधर, बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत कोरोना पर भड़कते हुए कोरोना को जाने के लिए कह रही हैं. राखी कह रही हैं कि कोरोना ने मुझे काम वाली बाई बनाकर रख दिया है. मैं कपड़े धोती हूं, खाना पकाती हूं, जला हुआ खाना खाती हूं और बोर हो रही हूं. वीडियो में देखिए कोरोना से कैसी कैसी शिकायतें कर रही हैं राखी..

वहीं एक डेली यूजर ने एक कॉमिक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि घर में भी कैसे सोशल डिस्टेन्सिंग सहनी पड़ रही है.

Leave a Reply