सीएम गहलोत ने कांग्रेस विधायकों की खरीद फरोख्त से जुड़ा वीडियो शेयर कर बीजेपी पर साधा निशाना

अब भाजपा का असली चेहरा जनता के सामने आ चुका है, लोकतंत्र को बचाए रखने के लिए समय पर जनता इन्हें सबक जरूर सिखाएगी, अब इनकी उल्टी गिनती शुरू हो गई है- मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

Politalks.News/Rajasthan/Ashok Gehlot. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कांग्रेस विधायकों की खरीद फरोख्त का एक वीडियो शेयर करते हुए बीजेपी पर जोरदार निशाना साधा है. सीएम गहलोत ने कहा कि भाजपा का असली चेहरा जनता के सामने आ चुका है और अब इसकी उल्टी गिनती शुरू हो गई है. सीएम गहलोत ने अपने सोशल मीडिया के ट्वीटर हैंडल और फेसबुक पर गुजरात कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए पूर्व विधायक सोमाभाई पटेल का एक स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो शेयर करते हुए यह बात कही.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा की, ‘हम हमेशा कहते आए हैं कि सत्ता हथियाने के लिए बीजेपी हॉर्स ट्रेडिंग करती है और यह सबके सामने आ गया है कि किस प्रकार विधायकों की खरीद-फरोख्त की जाती है, बीजेपी ने इसे चलन बना लिया है. सीएम गहलोत ने कहा कि अब भाजपा का असली चेहरा जनता के सामने आ चुका है, लोकतंत्र को बचाए रखने के लिए समय पर जनता इन्हें सबक जरूर सिखाएगी. अब इनकी उल्टी गिनती शुरू हो गई है.

मुख्यमंत्री गहलोत ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इन्होंने लोकतांत्रिक मर्यादाओं के विपरीत गोवा, मणिपुर, अरुणाचल प्रदेश, कर्नाटक, मध्यप्रदेश सहित कई राज्यों में हॉर्स ट्रेडिंग की और पिछले दिनों राजस्थान में भी पुरजोर प्रयास किया लेकिन हमारे विधायकों ने इनके मंसूबों को सफल नहीं होने दिया.

यह भी पढ़ें: भारत माता, जय श्रीराम और छठी मैया का नाम ले विरोधियों पर बरसे प्रधानमंत्री मोदी

आपको बता दें, दरअसल, गुजरात विधानसभा में आठ सीटों पर उपचुनाव से पहले कांग्रेस ने अपनी पार्टी से इस्तीफा दे चुके एक पूर्व विधायक का कथित विडियो जारी कर भाजपा पर विधायकों के खरीद-फरोख्त का आरोप लगाया है. यह कथित विडियो कांग्रेस से इस्तीफा दे चुके सोमाभाई पटेल का बताया गया है, जो लिंबडी से विधायक रह चुके हैं.

देखें वह वीडियो:- https://youtu.be/5l_VE76c9kI

इस वीडियो में पूर्व विधायक एक व्यक्ति से बातचीत करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में जब व्यक्ति पूछता है कि भाजपा वाले क्या देंगे तो सोमाभाई कहते हैं कि, “वो सब हो गया है, वैसे थोड़ी ही कोई इस्तीफा देता होगा.” वीडियो में सोमाभाई यह कहते भी नजर आ रहे हैं, “यदि कांग्रेस टिकट नहीं देगी तो कहीं से भी लड़ूंगा.” जब व्यक्ति यह पूछता है कि भाजपा ने दो-पांच करोड़ दिए होंगे तो सोमाभाई का जवाब था कि, “पैसे सबको दिया तो हमें भी दिया, किसी को पैसा दिया किसी से समझौता किया

Leave a Reply