आप प्रमुख व दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल को दिल्ली में रोड शो के दौरान एक शख्स ने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया. सीएम केजरीवाल नई दिल्ली प्रत्याशी बृजेश गोयल के समर्थन में एक खुली जीप में सवार होकर रोड शो कर रहे थे. तभी अचानक लाल टी शर्ट पहने एक युवक भीड़ में से निकला और जीप पर चढ़कर उनके गाल पर तमाचा रसीद कर दिया. जिसके बाद पूरे रोड शो में बवाल मच गया. थप्पड़ मारने वाले शख्स को हिरासत में ले लिया गया है.

दरअसल, अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली सीट से आप प्रत्याशी बृजेश गोयल के समर्थन में रोड शो में हिस्सा लेने पहुंचे थे. जहां केजरीवाल एक खुली जीप में खड़े होकर भाषण देने के साथ उपस्थित लोगों का अभिनंदन स्वीकार रहे थे. इस दौरान जब रोड शो मोतीनगर इलाके में आया तो यहां एक शख्स भीड़ में से अचानक निकला और जीप पर चढ़कर केजरीवाल को जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया.

जिसके तुरंत बाद आप वॉलिन्टियर व सुरक्षाकर्मियों ने युवक को दबोच लिया. आरोपी युवक दिल्ली में मोतीनगर के कैलाश पार्क का निवासी बताया जा रहा है. जानकारी के अनुसार सुरेश नाम का ये शख्स केजरीवाल सरकार से नाराज था और इसकी यहीं स्थानीय मार्केट में स्पेयर-पार्ट्स की दुकान है.घटना के बाद आरोपी युवक को मोतीनगर थाने ले जाया गया, जहां उससे गहन पूछताछ की जा रही है.

बता दें कि इससे पहले भी अरविंद केजरीवाल को एक युवक ने रोड शो के दौरान ही माला पहनाते समय थपड़ मारा था. एक मुख्यमंत्री पर ऐसा हमला होना बड़ी शर्मनाक बात है क्योंकि ऐसी घटनाओं के बाद आम आदमी की सुरक्षा को लेकर कहा ही क्या जा सकता है.

Leave a Reply