‘चीन ने एक नया वायरस खोज लिया है जैसे कोई प्रतियोगिता चल रही हो’

सोशल मीडिया की हलचल

Social Media Viral
Social Media Viral

पॉलिटॉक्स न्यूज. देश दुनिया में इन दिनों कोई भी बात करो, अंत कोरोना वायरस बिमारी पर ही आकर होता है. ये चायनीज वायरस दुनिया भर में 17 हजार और भारत में 12 लोगों की जिंदगी लील गया. लगातार ठंडा मौसम भी इस बिमारी को आमंत्रित कर रहा है. अब खबर आई है कि कोरोना का साथी हंता भी चीनी मार्केट में लॉन्च हो गया है. हंता भी एक तरह का वायरस है जो चूहों और गिलहरियों के संपर्क में आने से फैलता है. ये उतना ही खतरनाक है जिनता कोरोना, बल्कि यूं कहें कि ये उससे भी ज्यादा घातक है. ग्लोबल टाइम्स की एक खबर के अनुसार, चीन में इस वायरस के संपर्क में आने से एक की मौत भी हो चुकी है. अब ये वायरस भी सोशल मीडिया पर पहुंच गया है और लोगों जमकर मजे ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए एक यूजर ने लिखा ‘चीन ने एक नया वायरस खोज लिया है जैसे कोई प्रतियोगिता चल रही हो’.

@istanBIG_ नाम के एक ट्वीटर होल्डर ने तंज करते हुए लिखा कि चीन ने एक नया वायरस खोज लिया है जैसे कोई प्रतियोगिता चल रही हो. वहीं यूजर ने एक फोटो भी पोस्ट किया है जिसमें पृथ्वी से अंतरिक्ष में किसी देश को स्थानांतरित करने के तरीकों के बारे में लिखा हुआ है. मतलब तो आप समझ ही गए होंगे.

https://twitter.com/istanBIG_/status/1242403836683321346?s=20

विदेश में रहने वाले एक किसान आॅस्टिन मजाक करते हुए लिखते हैं ‘कोरोना वायरस कह रहा होगा कि अभी तो मैंने मामला ख़त्म भी नहीं किया था और तुम आ गए?’

वहीं हसन ने लिखा कि अगर आप हंता वायरस से मर गए तो निश्चित तौर पर कोरोना वायरस आपको छू तक नहीं पाएगा.

हैरिस नाम के एक यूजर फरमाते हैं कि दुनिया जल्द ख़त्म होने वाली है.

किंग नाम के एक ट्विटर हैंडल ने ट्वीट किया कि इस वायरस का नाम सुनने के बाद पूरी दुनिया का हाल पिटे हुए बॉक्सर जैसा है.

Leave a Reply