‘देर आए दुरूस्त आए’ सुशांत के सपोर्ट में उतरा बॉलीवुड, चलाई #CBIForSSR मुहीम

सोशल मीडिया की हलचल

Sushant Justice For Sushant
Sushant Justice For Sushant

PoliTalks.news. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को हमारे बीच से गए दो महीने पूरे हो गए हैं. एक सफल एक्टर होने के बावजूद उन्होंने सुसाइड क्यों किया, ये बात अभी तक सामने नहीं आ पायी है. सीबीआई जांच की मांग काफी समय से चल रही है. बॉलीवुड और संगीत जगत में सुशांत के जाते ही नेपोटिज्म शुरु हो गया. अब दो महीने की लंबी चुप्पी के बाद लगता है बॉलीवुड को सुशांत की याद आई है और बॉलीवुड की हस्तियां अब सुशांत के सपोर्ट में उतर आई है. अब बॉलीवुड में #CBIForSSR मुहीम चलाते हुए सुशांत केस की जांच सीबीआई से कराने पर अपनी आवाज मुखर हो रही है. कृति सेनन, वरुण धवन, मौनी रॉय ​सहित कई स्टार्स सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोट लिखते हुए सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग की है. कृति सेनन लिखती हैं- मैं दुआ करती हूं कि सच जल्द सामने आए. उनका परिवार, उनके फैन्स और करीबी सच जानने का हक रखते हैं. मैं आशा करती हूं और दुआ करती हूं कि ये केस सीबीआई को मिल जाए ताकि वो इसकी जांच बिना राजनीतिक एजेंडा के करें. इससे परिवार को न्याय मिल पाएगा.

https://twitter.com/kritisanon/status/1294519981539864576?s=20

एक्टर वरुण धवन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर #CBIforSSR लिखते हुए सुशांत मामले में सीबीआई जांच की मांग की. हालांकि यूजर्स द्वारा ट्रोल करने की वजह से उन्होंने इसे डिलीट कर दिया.

एक्ट्रेस डेजी शाह ने भी सीबीआई जांच की मांग करते हुए सुशांत के परिवार का दर्द बांटा. उन्होंने लिखा कि कैसे सच सामने ना आने की वजह से एक्टर का परिवार ट्रॉमा से गुजर रहा है.

https://twitter.com/ShahDaisy25/status/1291038233518718976?s=20

सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो के जरिए सुशांत केस में न्याय के लिए गुहार लगाई है. उन्होंने इस मामले में सीबीआई जांच की मांग की है. वीडियो में अंकिता कह रही हैं कि ये सच जानने का सभी को अधिकार है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत के साथ क्या हुआ था.

कंगना रनौत शुरुआत से ही सुशांत मामले में अपनी बात रखती आई हैं. उन्होंने नेपोटिज्म से लेकर मूवी माफिया के बारे में कई बातें कही हैं. वे भी सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं.

सूरज पंचोली भी इसका समर्थन करते हुए नजर आए. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है. वे लिखते हैं- ‘मैं प्रार्थना और उम्मीद करता हूं कि सुशांत के परिवार को वो मिले जिसके वे हकदार हैं. वे उचित सीबीआई जांच के हकदार हैं. ये उनके लिए पहले से ही एक बहुत लंबी लड़ाई रही है. उन्हें ये जानने की जरूरत है कि आखिर हुआ क्या था और दुनिया भी ये जानना चाहती है.’

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई वाली अपार्टमेंट में फांसी लगा ली थी. ऐसा उन्होंने क्यों किया इस बारे में अभी तक पता नहीं लग पाया है.

Leave a Reply