Poli Talks news

बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए 39 प्रत्याशियों की सूची जारी की है. इसमें 29 उत्तर प्रदेश और 10 पश्चिम के नाम शामिल हैं. उत्तर प्रदेश लिस्ट में मुताबिक मेनका गांधी को सुलतानपुर, हाल में पार्टी से जुड़ी जयाप्रदा को रामपुर, वरुण गांधी को पीलीभीत, रेखा वर्मा को धौरहरा, मुकेश राजपूत को फरुखावाद, रमाशेखर खतेरिया को इटावा, सुभ्रत पाठक को कनाकुंज, सत्यदेव पचोरी को कानपुर, महेंद्र नाथ पांडे को चंदोली और बृजभूषण शरण को केसरगढ़ से टिकट मिला है.

Poli Talks news

इसी प्रकार, देवेंद्र सिंह को अकबरपुर, भानू प्रताप वर्मा को जालौन, पुष्पेंद्र सिंह चंदेल को हमीरपुर, साधवी निरंजन ज्योति को फतेहपुर, विनोद सोनकर को कौशाम्बी, रिटा बहुगुना जोशी को अहलाबाद, उपेंद्र रावत को बाराबनकी, लालु सिंह को फरीजाबाद, अक्षयवर लाल गुद को बहराइच, ददन मिश्रा को श्रावस्ती और कीर्तिवर्धन सिंह को गोंडा से बीजेपी चेहरा बनाया गया है.

वहीं जगदम्बिका पाल को दोमरियागंज, हरिश द्विवेदी को बस्ती, पंकज चौधरी को महाराजगंज, विजय दूबे को खुशी नगर, कमलेश पासवान को बांसगांव, रविंद्र कुशवाहा को सेलमपुर, विरेंद्र सिंह मस्त को बलिया और मनोज सिन्हा को गाजीपुर से लोकसभा का टिकट मिला है.

Poli Talks news

पश्चिमी बंगाल की सूची में कृष्णा आर्य को बहरमपुर, हुमायुंन कबीर को मुसिदाबाद, डॉ.मुकुट मणी अधिकारी को रानाघाट, शांतनु ठाकुर को बानगांव, निलंजन रॉय को डायमंड हरबोर, रंतिदेव सेन गुप्ता को हावड़ा, जॉय बनर्जी को उलुबेरिया, डॉ.देबाशिश समंत को कांथी, डॉ.शुभाष शंकर को बंकुरा और राम प्रसाद दास को बोलपुर से भाजपा उम्मीदवार बनाया है.

Leave a Reply