PoliTalks News

असम में बीजेपी का मिशन-14 शुरु हो गया है. गुरुवार को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने कालीबोर में रैली की. इस दौरान उन्होंने असम में घुसपैठ का मामला उठाया और कहा कि अगर हमारी सरकार आती है तो हम सभी घुसपैठियों को राज्य से हटाएंगे. तरुण गोगोई पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि दिन में तरुण गोगोई और बकरुद्दीन अजमल आमने-सामने लड़ते हैं, लेकिन रात में दोनों के बीच इलू-इलू होता है. अपने बेटे को जिताने के लिए तरुण गोगोई इन दिनों अजमल के पैरों पर गिर पड़े हैं.

रात में तरुण गोगोई और अजमल के बीच इलू-इलू होता है

– अमित शाह

एक जनसभा में उत्तर प्रदेश की बदायूं सीट से भाजपा उम्मीदवार संघमित्रा ने कहा कि ‘मुझसे बड़ी गुंडी कोई नहीं है’. यूपी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए बदायूं सीट से भाजपा उम्मीदवार संघमित्रा ने कहा कि अपना आशीर्वाद मुझे दें. अगर आपके बीच कोई गुंडागर्दी करने आता है या किसी ने आपके सम्मान, स्वाभिमान के साथ खिलवाड़ करने की कोशिश की तो उन गुंडों से भी बड़ी गुंडी संघमित्रा बन जाएगी. फिर उनसे बड़ी गुंडी कोई नहीं है. संघमित्रा यूपी सरकार में मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य की बेटी हैं.

मैं सबसे बड़ी गुंडी हूूं
– संघमित्रा

 

कोई गुंडी बने या ठुमके लगाए वो उनका पेशा है
– फिरोज खान

संघमित्रा के धांसू बयान पर समाजवादी पार्टी के संभल से नेता फिरोज खान ने कहा कि कोई गुंडी बने या ठुमके लगाए, ये उनका पेशा है. उन्होंने हाल ही में बीजेपी में शामिल हुई जयाप्रदा को ​भी निशाने पर लेते हुए कहा कि जब चुनाव माहौल चलेगा तो रामपुर की शामें रंगीन तो होगी ही. रामपुर के लोग मजे लूटने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, क्योंकि उन्हें एक बार फिर मौका मिला है. मुझे डर है कि मेरे क्षेत्र के लोग यहां शामें रंगीन न करने आ जाएं. मुझे अपने इलाके का ध्यान रखना होगा. असल में जयाप्रदा को रामपुर लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार बनाया गया है.

Leave a Reply