‘बीजेपी न राम की सगी है और न ही श्याम की, BJP सिर्फ वोट की सगी है’- खाचरियावास का बड़ा बयान

प्रदेश कांग्रेस में जारी आंतरिक घमासान पर सफाई देते हुए खाचरियावास ने कहा कि परिवार में सबको साथ लेकर चलना काफी मुश्किल होता है, इसके लिए कभी जहर के घूंट पीने पड़ते हैं, तो कभी बड़ा दिल भी रखना पड़ता है

img 20210630 094308
img 20210630 094308

Politalks.News/Rajasthan. उदयपुर दौरे पर रहे जिला प्रभारी मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने प्रदेश कांग्रेस में जारी आंतरिक घमासान पर सफाई देते हुए कहा कि परिवार में सबको साथ लेकर चलना काफी मुश्किल होता है. इसके लिए कभी जहर के घूंट पीने पड़ते हैं, तो कभी बड़ा दिल भी रखना पड़ता है. इसलिए अब हमें भी राजस्थान की सरकार को 5 साल तक जन भावनाओं के अनुरूप चलाना चाहिए, तभी आम जनता को राहत मिल पाएगी.

प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट और उनके खेमे के विधायकों की खुलकर सामने आई नाराजगी पर भी परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने अपनी बात रखी है. खाचरियावास ने कहा कि हमारी पार्टी में डेमोक्रेसी है. सबको अपनी बात रखने का अधिकार है. लेकिन पायलट साहब ने अब तक सरकार के खिलाफ कुछ नहीं कहा है. खाचरियावास ने कहा कि अशोक गहलोत के नेतृत्व में ही प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने ऐतिहासिक काम किया है. जिसे जारी रखने के लिए अब हम सब को मुख्यमंत्री गहलोत का साथ देना चाहिए.

यह भी पढ़ें- अपनों के निशाने पर आए पूनियां ने उठाए 22 साल पुराने खत की टाइमिंग पर सवाल, बचाव में उतरे राठौड़

राजस्थान का एक भी बीजेपी नेता केंद्र सरकार तक यहां की बात नहीं पहुंचा सका
उदयपुर पहुंचे मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. खाचरियावास ने कहा कि महामारी के इस संकट के वक्त में भी भाजपा के नेता अपने घरों से बाहर नहीं निकले. जबकि जनता ऑक्सीजन, वैक्सीन और रेमेडीसीवीर के लिए परेशान हो रही थी. प्रदेश की जनता ने बीजेपी के 25 सांसद दिए हैं केंद्र को लेकिन राजस्थान का एक भी नेता केंद्र सरकार तक यहां की बात नहीं पहुंचा सका जिसका खामियाजा कई बेकसूर लोगों को जान गवा कर उठाना पड़ा है. खाचरियावास ने कहा कि महंगाई अपने रिकॉर्ड तोड़ रही है पेट्रोल डीजल की कीमतों में आग लग गई है, इसके लिए सिर्फ केंद्र की मोदी सरकार जिम्मेदार है.

न राम की न श्याम की सिर्फ वोट की सगी है बीजेपी
आगे भारतीय जनता पार्टी पर जोरदार तंज कसते हुए परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी राम के नाम पर राजनीति करती है, लेकिन बीजेपी की राजनीति सिर्फ वोटों की फसल काटने के लिए है. जबकि हकीकत में बीजेपी के नेता राम मंदिर के नाम पर चंदा खा गए हैं. जिसे देश दुनिया ने देखा है. खाचरियावास ने कहा इसलिए अब जनता बीजेपी को कभी माफ नहीं करेगी. क्योंकि बीजेपी ना राम की सगी है और ना कृष्ण की सगी है, बीजेपी सिर्फ वोट की सगी है, जो देश के संविधान को भी नहीं मानती.

यह भी पढ़ें- ‘कमीशन’ के खेल पर ACB का एक्शन, राजाराम गुर्जर सहित दो गिरफ्तार, RSS प्रचारक भी घेरे में

वहीं प्रदेश भाजपा में चल रही सियासी खींचतान के सवाल पर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि राजस्थान बीजेपी कई खेमों में बंट चुकी है. जहां राजनेता अभी से मुख्यमंत्री बनने का सपना देखने लगे हैं, लेकिन हकीकत में ऐसा नहीं होगा, क्योंकि जनता बीजेपी की सच्चाई समझ चुकी है. खाचरियावास ने कहा कि राजस्थान कांग्रेस में भी सब कुछ ठीक है लेकिन बीजेपी के नेता अपनी लड़ाई छुपाने के लिए कांग्रेस पर झूठे आरोप मढ़ते हैं.

Leave a Reply