छल के दलदल में झूठ का फूल खिला रही BJP- अखिलेश का भाजपा पर निशाना, मायावती को दिया झटका

सपा मुख्यालय से अखिलेश का भाजपा पर निशाना- 'योगी सरकार ने नाम बदल दिए, लेकिन नही किया काम पूरा, आज साढ़े चार साल से ज्यादा का हो गया है समय लेकिन BJP अपने मेनिफेस्टो का पूरा नहीं कर सकी एक भी वादा', अखिलेश ने दिया मायावती को झटका, 27 अक्टूबर को बसपा के दो दिग्गज होंगे सपा की साइकिल पर सवार

छल के दलदल में झूठ का फूल खिला रही BJP
छल के दलदल में झूठ का फूल खिला रही BJP

Politalks.News/UttarPradesh. देश के 5 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले तमाम राजनीतिक दलों में सियासी उधेड़बुन शुरू हो गई है. साथ ही चुनाव से पहले पार्टी नेताओं की नाराजगी या फिर उनके पार्टी से मन भर जाने के बाद नेताओं का एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जाना भी शुरू हो गया है. समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव इन दिनों अपने कुनबे को बढ़ाने में किसी तरह की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते. वहीं सपा मुख्यालय पर बसपा के दो दिग्गजों ने पार्टी ज्वाइन करने को लेकर अखिलेश से मुलाकात की. तो पार्टी मुख्यालय पर हुई प्रेसवार्ता के दौरान अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश यादव ने कहा कि BJP धोखे, छल के दलदल में झूठ का फूल खिला रही है. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सिद्धार्थनगर में मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण किए जाने के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि अब चुनाव नजदीक है और जनता भाजपा को हराने जा रही है इसीलिए मेडिकल कॉलेजों का इनॉगरेशन छलावा है.

जैसे जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहे है अखिलेश यादव अन्य छोटे दलों एवं नेताओं को अपने पाले में लाने की जुगत में लग रहे हैं. सोमवार को भी पार्टी मुख्यालय पर बसपा के दो दिग्गज नेता लालजी वर्मा और राम अचल राजभर ने अखिलेश से मुलाक़ात की. वहीं अंबेडकरनगर में आयोजित सत्ता परिवर्तन रैली का निमंत्रण भी अखिलेश को दिया. दरअसल, उसी दिन ये दोनों दिग्गज नेता औपचारिक रूप से समाजवादी पार्टी ज्वाइन करने का ऐलान करेंगे. इस दौरान लाल जी वर्मा ने कहा कि बीजेपी का अगर कोई विकल्प हो सकता है तो वह समाजवादी पार्टी ही हो सकती है..

यह भी पढ़े: प्रियंका की सक्रियता ने सभी को चौंकाया! महिलाओं को टिकट तो अब छात्राओं को स्मार्ट फोन का वादा

वहीं पार्टी मुख्यालय पर आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान अखिलेश यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. पत्रकारों ने जब अखिलेश यादव से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सिद्धार्थनगर में मेडिकल कॉलेज के लोकार्पण को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि देखिये भाई चुनाव करीब है, इसलिए बीजेपी मेडिकल कॉलेजों का इनॉगरेशन कर रहे हैं. अखिलेश ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा को हराने जा रही है इसीलिए इस पार्टी की सरकार इस तरह के कार्यक्रम आयोजित कर रही है. लेकिन सवाल प्रदेश के हेल्थ इन्फ्रास्ट्रक्चर का है, साढ़े 4 साल में एक भी एक्सप्रेस-वे नही बना पाएं. अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी की योगी सरकार ने नाम बदल दिए, लेकिन काम पूरा नही किया. BJP धोखे, छल के दलदल में झूठ का फूल खिला रही है.

प्रेसवार्ता के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि आज पुरे देश में BJP लगातार अलग अलग चीजों को बेच रही है. जब उन्हें एयरपोर्ट दिखाई दिया तो एयरपोर्ट बेच दिया, हवाई जहाज दिखाई दिया तो हवाई जहाज बेच दिया, रेलवे स्टेशन की जमीनें बेच दीं, सबकुछ उनकी मर्जी से चल रहा है लेकिन ऐसा ज्यादा दिन तक चलने वाला नहीं. अखिलेश यादव ने योगी सरकार के मेनिफेस्टो का जिक्र करते हुए कहा कि नौकरी, महंगाई कम करने के, इन्वेस्टमेंट के, आखिर दिखाए गए सपने कहां है? आय दोगुना का दावा करने वाले लोगों ने आज महंगाई दोगुना कर दी है. जिस तरह के सपने भाजपा ने दिखाए थे, आज साढ़े चार साल से ज्यादा समय हो गया है, लेकिन BJP अपने मेनिफेस्टो का एक भी वादा पूरा नहीं कर सकी है.

यह भी पढ़े: अब अपनों के निशाने पर आई मोदी सरकार! RSS से जुड़े संगठन ने देशव्यापी प्रदर्शन का किया एलान

अखिलेश यादव ने प्रदेश में फैले करप्शन पर कहा कि यूपी में करप्शन अपने चरम पर है. प्रदेश में पहली बार ऐसा हुआ जब एक अधिकारी दूसरे अधिकारी और एक मंत्री दूसरे मंत्री पर आरोप लगा रहे हैं, यहां तक कि एक डिप्टी सीएम दूसरे डिप्टी सीएम पर करप्शन के आरोप लगा रहा है. वहीं पेट्रोल डीजल की बढ़ती कीमतों को लेकर अखिलेश ने कहा कि आखिरकार डीजल और पेट्रोल के बड़े हुए दामों के कारण जो मुनाफा हो रहा है आखिर वह जा कहां रहा है? कच्चे तेल का जिक्र करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि जब इंटरनेशनल मार्केट में क्रूड ऑयल के दाम कम थे, तब भी जनता से वसूली हो रही थी,  तब भी मुनाफा वसूला जा रहा था और आज भी वसूला जा रहा है. आज सरसों का तेल आम आदमी की पहुंच से बाहर है.

वहीं पहले की तरह एक बार फिर अखिलेश यादव ने 400 से ज्यादा सीटें जीतने का दवा करते हुए कहा कि आज बीजेपी से परेशान होकर  प्रदेश की जनता सपा की तरफ देख रही है. जिस तरह से दूसरे दलों के लोग आ रहे हैं. मुझे पूरा भरोसा है कि UP की जनता 400 से ज्यादा सीटें जिताकर SP की सरकार बना देगी.

Leave a Reply