politalks news

देश में लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण के लिए मतदान जारी है. नेता और दल एक-दूसरे पर आचार संहिता उल्लंघन का आरोप लगा रहे हैं. इसी कड़ी में बीजेपी नेता प्रकाश जावड़ेकर ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर बूथ कैप्चर करने के आरोप लगाए हैं. जावड़ेकर ने कहा कि ममता बनर्जी सरकारी मशीनरी का खुलकर दुरूपयोग कर रही है.

साथ ही उन्होंने कहा कि ममता दीदी को अपनी सियासी जमीन खिसकने का अहसास हो गया है. जिससे बाद अब उनके कार्यकर्ता हिंसक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. साथ ही जावड़ेकर ने चुनाव आयोग से बैरकपुर लोकसभा क्षेत्र में दोबारा मतदान कराने की मांग की है. बताते चले कि पांचवे चरण में बंगाल कीबनगांव, बैरकपुर, हावडा, उलुबेरिया, सीरमपुर, हुगली, आरामबाग सीट पर मतदान जारी है.

इसके अलावा केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी में राहुल गांधी पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाया है. स्मृति ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर कर कहा है कि राहुल गांधी बूथ कैप्चरिंग करवा रहे हैं. समाचार एजेंसी एएनआई से बातचीत में स्मृति ने कहा कि उन्होंने चुनाव आयोग और प्रशासन को इसकी शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है. बता दें कि राहुल गांधी इस बार अमेठी के साथ-साथ वायनाड सीट से चुनावी मैदान में हैं. वायनाड में मतदान हो चुका है.

Leave a Reply