बंगाल चुनाव में ऑडियो बमों का धमाका, ममता के बाद अब बीजेपी नेता मुकुल रॉय का ऑडियो वायरल

ममता के ऑडियो टेप के बाद टीएमसी ने जवाबी हमला करते हुए बीजेपी नेता मुकुल रॉय का एक कथित ऑडियो जारी किया है, जिसमें टीएमसी ने आरोप लगाया है कि मुकुल रॉय चुनाव आयोग को प्रभावित करने की बात कर रहे हैं

265125 mukul roy
265125 mukul roy

Politalks.News/WestBengalElection. विधानसभा चुनावों के दौरान पश्चिम बंगाल में जहां अक्सर बारूदी बमों के फटने की खबरें आती रहती हैं, वहीं इस बार के विधानसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के दिन बंगाल की सियासत में ऑडियो बमों का जबरदस्त धमाका सुनाई दे रहा है. शनिवार को पहले सुबह बीजेपी ने सीएम ममता बनर्जी का के कथित ऑडियो जारी कर दावा किया कि टीएमसी प्रमुख ने बीजेपी कार्यकर्ता से चुनाव में मदद मांगी है, तो वहीं अब टीएमसी ने जवाबी हमला करते हुए बीजेपी नेता मुकुल रॉय का एक कथित ऑडियो जारी किया है. जिसमें टीएमसी ने आरोप लगाया है कि इस बातचीत में मुकुल रॉय चुनाव आयोग को प्रभावित करने की बात कर रहे हैं.

टीएमसी द्वारा जारी इस कथित ऑडियो में मुकुल राय कथित तौर पर कहते सुनाई दे रहे हैं कि चुनाव आयोग से अनुरोध किया जाना चाहिए कि प्रशासनिक आदेश पारित करके बंगाल के किसी भी मतदाता को राज्य के किसी भी बूथ पर बूथ एजेंट होने की अनुमति दी जाए. तृणमूल कांग्रेस ने ऑडियो क्लिप के हवाले से कहा कि इसमें मुकुल रॉय और शिशिर बाजोरिया बात कर रहे हैं. बाजोरिया से बात करते हुए मुकुल रॉय कहते हैं कि उन्हें चुनाव आयोग से संपर्क करके नियमों को बदलने की मांग करनी चाहिए, ताकि बाहरी लोगों को भी बूथ एजेंट बनने दिया जा सके. केवल स्थानीय लोगों को ही बीजेपी का बूथ एजेंट न बनाया जाए, बीजेपी हर बूथ पर एजेंट देने में सक्षम है.

यह भी पढ़ें: ममता को सताया हार का डर! BJP नेता से नंदीग्राम सीट पर जीत के लिए मदद मांगने का ऑडियो वायरल

आपको बता दें, इससे पहले नंदीग्राम में शुभेंदु अधिकारी के साथ खड़े बीजेपी नेता प्रलय पाल ने एक सनसनीखेज ऑडियो वायरल करते हुए दावा किया कि सीएम ममता बनर्जी ने उन्हें खुद फोन कर तृणमूल को जीत दिलाने में मदद करने को कहा था, जहां से उनके पूर्व सहयोगी शुभेंदु अधिकारी मैदान में हैं, लेकिन मैने उनके प्रस्ताव को ठुकरा दिया था. बता दें, ममता बनर्जी के कथित ऑडियो जारी होने के बाद उनके सामने खड़े कभी उनके सहयोग रहे शुभेंदु अधिकारी ने कहा कि ममता दिवालिया हो चुकी हैं.

Leave a Reply