politalks news

बंगाल सीएम ममता बनर्जी और छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल के बाद राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने भी नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण में जाने से मना कर दिया है. इतना ही नहीं, गहलोत ने ट्वीट करके बीजेपी पर जमकर निशाना भी साधा है. गहलोत ने ट्वीट करके लिखा कि विपक्ष की सरकारों को अस्थिर करने का प्रयास किया जा रहा है. कर्नाटक, मध्यप्रदेश और बंगाल की सरकार को अस्थिर करने के प्रयास किए जा रहे हैं.

हालांकि गहलोत ने मोदी को दूसरी बार पीएम बनने पर शुभकामनाएं दी हैं. बता दें, नरेंद्र मोदी आज शाम सात बजे दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे. मोदी ने सोनिया और राहुल गांधी सहित तमाम मुख्यमंत्रियों को न्यौता दिया है.

मोदी दूसरी बार होंगे पीएम, राजस्थान में फिर नहीं खुला खाता
प्रदेश की लोकसभा की सभी 25 की 25 सीटें इस बार लगातार दूसरी दफा बीजेपी के खाते में गई हैं. करीब पांच माह पहले प्रदेश में सत्ता में आई कांग्रेस यहां अपना खाता भी नहीं खोल पाई. वहीं कांग्रेस में करारी हार को लेकर उठापटक का दौर जारी है. हार से व्यथित राज्य सरकार के कृषि मंत्री लालचंद कटारिया इस्तीफा दे चुके हैं. हार को लेकर कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारिणी ने बुधवार को बैठक भी की थी. दूसरी ओर, नरेंद्र मोदी लगातार दूसरी बार पीएम पद की शपथ ले रहे हैं.

Leave a Reply