kirodi lal meena
kirodi lal meena

Kirodi Lal meena Big Statement: राजस्थान में इन दिनों भ्रष्टाचार का मुद्दा सुर्खियों में है. प्रदेश में विपक्षी दल भाजपा अब भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सत्ताधारी दल कांग्रेस को घेरने का मन बना चुकी है. बीते दिनों राजधानी के योजना भवन में मिली करोड़ों की नगदी व सोना मिलने के मामले ने भाजपा को घर बैठे बिठाए कांग्रेस सरकार को घेरने का मुद्दा दे दिया है. प्रदेश भाजपा नेता अब आगामी 7 जून को राजधानी जयपुर में सचिवालय का घेराव कर बड़ा आंदोलन करेगी. भ्रष्टाचार के मुद्दे को लेकर राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने पत्रकारों से बातचीत कर गहलोत सरकार पर हजारों करोड़ रुपए के भ्रष्टाचार के आरोप लगाए.

प्रदेश भाजपा मुख्यालय पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा की राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भ्रष्टाचार पर जीरो टोलरेंस की बात करते हैं. सीएम गहलोत ने बीते दिनों एक बयान देते हुए कहा की भाजपा के नेता भूखे भेड़िए की तरह बर्ताव करते हैं. इस तरह के बयान देना मुख्यमंत्री गहलोत की आदत में है. सरकार के भ्रष्टाचार का एक मामला है जिसमें करोड़ों का घोटाला है, जिसमें एसीबी में परिवाद दर्ज किया गया, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जो हम भाजपा नेताओं को भूखे भेड़िए मीडिया में कह रहे हैं, उन्होंने साढ़े तीन हजार करोड़ के भ्रष्टाचार की फाइल को ही ठंडे बस्ते में डाल दिया. इस घोटाले की पीआईएल हाईकोर्ट में लगी हुई है.

यह भी पढ़ेंः संजीवनी के इनवेस्टर्स ने मेरे से पूछकर नहीं किया इनवेस्ट, गहलोत कर रहे है इसमें राजनीति

सांसद मीणा ने कहा की पोस मशीन का घोटाला भी प्रदेश का एक बड़ा घोटाला है. प्रदेश में चाइना से पोस मशीन ली गई. इसके लिए एक पॉलिसी है जिसमें भारत सरकार के मंत्रालय से अनुमति लेनी होती है. इन मशीनों का काम जिसे दिया गया वह कंपनी ब्लैक लिस्टेड है. गहलोत सरकार ने ब्लैक लिस्टेड कंपनी को 135 करोड़ रुपए का काम दे दिया इसमें 100 करोड रुपए का घोटाला है.

सांसद मीणा ने आगे कहा की प्रदेश इस गहलोत सरकार ने 20-25 हज़ार करोड़ के घोटाले किये है. अकेले आईटी विभाग में 15-20 हज़ार करोड़ का घोटाला किया है. इसकी ईडी, सीबीआई से जांच कराई जाए, अगर आईटी विभाग में घोटाला नहीं निकला तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा, गहलोत सरकार कांग्रेस को पोषित कर रही है.

सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने कहा की आईटी के मंत्री, मुख्यमंत्री गहलोत है. मुख्यमंत्री गहलोत जो प्रदेश की नहीं देश भर की कांग्रेस चला रहे हैं. इसीलिए यह सचिन पायलट को मुख्यमंत्री नहीं बनने दे रहे हैं, इनकी मनमानी हम चलने नहीं देंगे और भ्रष्टाचार के मुद्दे पर हर सप्ताह सरकार को घेरेंगे. सांसद मीणा ने कहा आगे कहा की आईटी घोटाले में जिस पर हम आरोप लगा रहे हैं 15-20 हजार करोड़ का घोटाला है, इसकी जांच ईडी से करवा ले, सचिन पायलट और सीएम गहलोत दोनों ईडी के पास घोटाले की जांच के लिए जाएंगे तो मैं भी उनके पीछे-पीछे जाऊंगा और अगर सरकार जांच नहीं करवाएंगे तो हम ईडी से जांच करवाने के लिए पत्र लिखेंगे और प्रकरण दर्ज करवाएंगे.

 

Leave a Reply