अमित शाह का सुरजेवाला पर प्रहार, कहा ‘घुसपैठियों के पक्ष में हैं सुरजेवाला’

अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस को नहीं पता कहां विरोध करना है कहां नहीं, कांग्रेस राफेल पूजा का विरोध कर रही है, क्या विजयदशमी पर शस्त्र पूजा नहीं करनी चाहिए.

देष के गृहमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) बुधवार को हरियाणा दौरे पर रहे. यहां उन्होंने कैथल समेत रोहतक एवं भिवानी में चुनावी सभाओं में शिरकत की और ‘हरियाणा में अबकी बार 75 पार’ का नारा दिया. यहां अमित शाह ने कैथल से कांग्रेस प्रत्याषी रणदीप सिंह सुरजेवाला पर जमकर प्रहार किए. उन्होंने मंच को संबोधित करते हुए सुरजेवाला को घुसपैठ का पक्षकार बताते हुए कहा कि सुरजेवाला घुसपैठियों के पक्ष में हैं. दरअसल उन्होंने ये शब्द एनसीआर को लेकर कहे. हाल में सुरजेवाला ने हरियाणा में NCR लागू करने का विरोध किया था.

अमित शाह ने कांग्रेस पर करारा प्रहार करते हुए उपस्थित जनता से पूछा कि क्या आप उस पार्टी को वोट देना चाहेंगे जिसका नेता अचानक छुट्टियों पर चला जाता है. यहां उन्होंने इशारों इशारों में पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसा. शाह ने कहा कि कांग्रेस केवल विरोध की राजनीति करती है. यहां चुनाव है और राहुल विदेष में छुट्यिां मना रहे हैं. अमित शाह ने संबोधित करते हुए कांग्रेस से एक सवाल भी पूछा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस बताए धारा 370 हटाने के साथ है या विरोध में.
वहीं अमित शाह ने अपने संबोधन में राफेल का मुद्दा भी उठाया. शाह ने कहा कि कांग्रेस को नहीं पता कहां विरोध करना है कहां नहीं. कांग्रेस राफेल पूजा का विरोध कर रही है. क्या विजयदशमी पर शस्त्र पूजा नहीं करनी चाहिए. ऐसा करके कांग्रेस भारतीय परंपरा और संस्कृति का विरोध कर रही है. बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को केवल इटली की संस्कृति की जानकारी है इसलिए उनके नेता ऐसा कर रहे हैं और राफेल पूजा का विरोध कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस को सरकार के अच्छे कार्यों की तारीफ करनी चाहिए. गृहमंत्री ने एक वाक्या याद करते हुए कहा कि एक बार अटलजी ने लोकसभा में इंदिरा गांधी की तारीफ की थ लेकिन कांग्रेस ने ऐसा नहीं किया. विपक्ष ने न तीन तलाक पर सत्ताधारी सरकार का साथ दिया और न ही जम्मू कष्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने में. उन्होंने हर जगह भारतीय जनता पार्टी का विरोध किया फिर चाहे वो सही बात ही क्यों न हो.

अपने संबोधन में अमित शाह ने हरियाणा की मनोहर लाल खट्टर सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि पिछले 5 सालों में बीजेपी की खट्टर सरकार ने जमकर विकास कार्य किए हैं. करोड़ों रुपये की विकास परियोजनाओं को गति मिली और जनता को सब कुछ पता है. उन्होंने तेज आवाज में कहा कि इस बार बीजेपी हरियाणा विधानसभा चुनाव में 75 से अधिक सीटें जीत रही है. ऐसे में यहां एक बार फिर भाजपा की सरकार बनने वाली है.

Leave a Reply