Poli Talks

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर राज्यपाल राम नाईक से मुलाकात की है. मुलाकात के दौरान उन्होंने राज्यपाल को बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर ज्ञापन सौंपा. अखिलेश के साथ राज्यपाल के साथ मुलाकात के दौरान पूर्व शिक्षा मंत्री और विधानपरिषद में पार्टी के नेता अहमद हसन मौजूद रहे.

राज्यपाल से मुलाकत के बाद उन्होंने मिडिया से बातचीत के दौरान कहा कि प्रदेश के हालात जंगलराज जैसे हो गए हैं. रोज प्रदेश के अलग-अलग जिलों से जघन्य अपराध की सूचनाएं आ रही हैं लेकिन योगी बाबा का ध्यान प्रदेश की कानून व्यवस्था की ओर बिल्कुल भी नहीं है.

आगे उन्होंने कहा कि यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ में बैठक कर रहे हैं और जिलों में हत्याओं पर हत्या हो रही है. इससे पहले यूपी बार काउंसिल चैयरमेन दरवेश यादव की हत्या के बाद अखिलेश यादव ने प्रदेश की कानून व्यवस्था के मुद्दे पर योगी सरकार पर ट्वीट कर हमला बोला था.

अखिलेश ने ट्वीट में कहा था कि सीएम बैठक पर बैठक कर रहे हैं और अपराधी अपराध पर अपराध! आगरा में बार काउंसिल अध्यक्ष की हत्या कानून व्यवस्था पर सुलगता सवाल है.

Leave a Reply