होम आइसोलेशन पूरा कर निकले अखिलेश ने भाजपा को बताया सबसे बड़ा झूठा, बोले- जल्द ही होगा इनका सफाया

उन्नाव पहुंची अखिलेश की विजय यात्रा, अखिलेश ने भाजपा और योगी सरकार को जमकर घेरा, बोले- 'कानपुर मेट्रो का मैंने किया था शिलान्यास, अब भाजपा वाले ले रहे श्रेय, 2022 में होगा भाजपा सरकार का सफाया, ये सरकार नहीं दे पाई ऑक्सीजन, विज्ञापनों में सरकार ने कहा दीं हैं लाखों नौकरियां, युवाओं को क्यों नहीं मिली नौकरियां?, सीएम योगी पर तंज- 'हमारे सीएम समाजवादी सरकार में खरीदी गई गाड़ी और प्लेन में हैं चलते'

झूठी सरकार का यूपी से होगा सफाया- अखिलेश
झूठी सरकार का यूपी से होगा सफाया- अखिलेश

Politalks.News/Uttarpradesh. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) का होम आइसोलेशन (home isolation) समाप्त हो गया है. होम आइसोलेशन में गए उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने आज से समाजवादी विजय रथ यात्रा का नौवां चरण प्रारंभ किया और उन्नाव में भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) के साथ उत्तर प्रदेश की सरकार पर जमकर हमला बोला.अखिलेश ने कहा कि, ‘कानपुर मेट्रो (kanpur Metro) का शिलान्यास मैंने किया. उस मौके पर केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू और कानपुर के सांसद मुरली मनोहर जोशी भी थे. अब इसका श्रेय भाजपा ले रही है’. आपको बता दें कि कानपुर मेट्रो का आज पीएम मोदी ने उद्घाटन किया है. अखिलेश ने भाजपा और योगी सरकार को सबसे झूठा बताया. बता दें कि अखिलेश ने पत्नी डिंपल को कोरोना होने के बाद एहतियातन खुद को होम आइसोलेट कर लिया था. आज अखिलेश का होम आइसोलेशन पूरा हुआ है.

कानपुर मेट्रो का शिलान्यास मैंने किया- अखिलेश
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव समाजवादी विजय रथ लेकर उन्नाव में जनता के बीच पहुंचे और कहा कि, ‘कानपुर मेट्रो का शिलान्यास मैंने किया था. अब भाजपा इसका श्रेय ले रही है. भारतीय जनता पार्टी से झूठी कोई भी सरकार देश में नहीं है. उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का सफाया होना तय है’. अखिलेश ने कहा कि, ‘हमारे मुख्यमंत्री जी ने तो बड़े-बड़े भाषण और विज्ञापनों में कहा है कि हमने लाखों नौकरियां दी हैं, तो युवाओं को नौकरियां क्यों नहीं मिली. अब समाजवादी विजय रथ निकला है, आने वाले समय में इस झूठी सरकार का सफाया होगा’.

यह भी पढ़ें-उपचुनाव में पटखनी खाने के बाद BJP की हिमाचल साधने की तैयारी, PM ने दी 11 हजार करोड़ की सौगात

बीजेपी लगातार कर रही झूठ बोलने का काम- अखिलेश
अखिलेश यादव ने कहा कि, ‘बीजेपी लगातार झूठ बोलने का काम कर रही है. जो सरकार ऑक्सीजन ना दे पाई हो उससे झूठी सरकार कौन सी हो सकती है’. अखिलेश यादव ने कहा कि, ‘किसान की आय और नौजवान के रोजगार के लिए आज बीजेपी के पास जवाब नहीं है. दिल्ली तक बड़े-बड़े विज्ञापन लगाए जा रहे हैं लेकिन जमीनी हकीकत में ऐसा नहीं हुआ. जिस तरह महंगाई बढ़ी है उससे कमाई आधी हुई है. बिजली महंगी है, बोरी में चोरी हो रही. बिजली के कारखाने नहीं लगे. हॉस्पिटल में इलाज नहीं मिल रहा, लेकिन सरकार कोई इंतजाम नहीं कर पा रही है’.

यह भी पढ़े: अब केरल कांग्रेस में कलह! थरूर को अध्यक्ष सुधाकरन की दो टूक- नियमों का पालन करें या छोड़ दें पार्टी

‘हमारे सीएम समाजवादी सरकार में खरीदी गई गाड़ी और प्लेन में हैं चलते’
सपा मुखिया अखिलेश ने कहा कि, ‘अभी भी नौजवानों को लैपटॉप नहीं मिला है. उन्नाव में किसी नौजवान को लैपटॉप नहीं मिला’. अखिलेश यादव ने कहा कि, ‘हमारे मुख्यमंत्री समाजवादी सरकार में खरीदी गई गाड़ी व प्लेन से ही चलते हैं’. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि, ‘उत्तर प्रदेश में चुनाव समय से होगा. समाजवादी विजय रथ निकला है, यह रथ प्रदेश की इस सरकार की पोल खोलेगे’. अखिलेश ने जनता से सवाल किया- ‘बताओ बाबा झूठ बोलते हैं कि नहीं’.

Leave a Reply