योगी का अब्बाजान के बाद अब बबुआ पर वार, सत्ता माफिया को सौंप 12 बजे सोकर उठते थे बबुआ

योगी के निशाने पर बुआ और बबुआ, बोले- कोरोना काल में ट्विटर पर ही एक्टिव थे दोनों, सैफई परिवार को गरीब का राशन खाने में भी नहीं है संकोच, माफिया राज में बिजली आती नहीं थी सिर्फ आते थे बिल, क्या बसपा, सपा या कांग्रेस बना पाती क्या राम मंदिर

योगी का अब्बाजान के बाद अब बबुआ पर वार
योगी का अब्बाजान के बाद अब बबुआ पर वार

Politalks.News/UttarPradesh. उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव जैसे जैसे पास आता जा रहा है राजनीतिक दलों में सियासी बयानबाजी का दौर चरम पर है. भारतीय जनता पार्टी के साथ समाजवादी पार्टी के लिए ये चुनाव बहुत अहम है. तो वहीं कांग्रेस सहित बहुजन समाज पार्टी प्रदेश में अपना अस्तित्व बचाने की जुगत में लगा है. विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं. एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने पूर्ववर्ती सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि जब गलत लोग चुने जाते हैं तब गरीबों का राशन सैफई खानदान के पास पहुंच जाता है. योगी ने कहा कि हमारी सरकार अन्य सरकारों की तरह नहीं है बबुआ तो 12 बजे उठा करते थे.

गुरुवार को कानपूर और उन्नाव में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. इस दौरान सीएम योगी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. अखिलेश सरकार के कामकाज का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने कहा कि जब सत्ता में गलत लोग चुने जाते हैं तो प्रदेश के गरीबों का राशन सैफई खानदान के पास पहुंच जाता है.

यह भी पढ़े: REET में हुआ धांधली का तांडव, बर्खास्त हो शिक्षामंत्री, CBI करे जांच, सरकार वीक-पर्चा लीक: भाजपा

सीएम योगी ने कहा कि गरीब का राशन खाने में इनको कोई संकोच नहीं. वर्ष 2017 से पहले बिजली का पैसा पूरा का पूरा गायब हो जाता था और जनता की पीढ़ी की पीढ़ी बीत जाती थी, लेकिन बिजली नहीं आती थी. प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद साढ़े 4 साल में बहुत कुछ बदला है. हमारी सरकार ने बिना रुके, बिना झुके, बिना डिगे और बिना हटे प्रदेश के विकास के लिए अपना एक-एक क्षण समर्पित किया है और साथ ही प्रदेश के 24 करोड़ लोगों के विकास के लिए समय समर्पित किया है.

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश की सत्ता को माफियाओं के हाथ में सौंपकर बबुआ तो 12 बजे तक सोकर उठता था और ऐश और आराम की जिंदगी जिया करता था. सीएम योगी ने कहा कि कोरोना काल में काम को लेकर हमला बोलते हुए कहा की बुआ-बबुआ ट्वीटर पर सन्देश देते थे. कोरोना काल में काम को लेकर हमला बोलते हुए योगी ने कहा कि कोरोना के समय बुआ-बबुआ ट्वीटर पर सन्देश देते थे और प्रदेश की जनता से दूर रहते थे.

यह भी पढ़े: मनीष हत्याकांड से दहली यूपी की सियासत, अखिलेश-प्रियंका ने घेरा तो CM योगी- नहीं बख्शे जाएंगे दोषी

सीएम योगी ने आगे कहा प्रदेश में पिछले साढ़े 4 साल में कोई दंगा नहीं हुआ. सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश के दंगाइयों को पता है की अगर दंगा किया तो उसका हर्जाना उनकी 7 पीढियां भी नहीं भर पाएंगी. उन्नाव में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने लोगों से पूछा कि सपा, कांग्रेस बसपा के समय ऐसे राशन मिलता था? राम मंदिर का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने प्रदेश कि जनता से पूछा कि क्या सपा अयोध्या में मंदिर निर्माण का काम कराती, या फिर बसपा और कांग्रेस ऐसा करा पाती? पिछली सरकारों पर हमला बोलते हुए सीएम ने कहा कि जब सत्ता में रहकर उन्होंने कुछ नहीं किया है तो मेरी आप सबसे अपील है कि उनको भी कुछ नहीं देने की आवश्यकता है.

Leave a Reply